जागरण न्यूज नेटवर्क, अमृतसर

देश में कोरोना के चलते किए गए लॉकडाउन के दौरान भाजपा के शीर्ष नेतृत्व द्वारा देश के अलग-अलग राज्यों में भाजपा नेताओं को फोन कर वहां के ताजे हालात जाने जा रहे हैं और उनके द्वारा चलाये जा रहे सहायता कार्यो की समीक्षा भी की जा रही है।

इसी कड़ी में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलदेव राज चावला को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन कर जिले में कोरोना संक्रमण और उसके इलाज संबंधी विस्तृत जानकारी हासिल की। डॉ. बलदेव राज चावला ने बताया कि उन्हें रात नौ बजे प्रधानमंत्री मोदी का फोन आया। डॉ. चावला ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री को बताया कि समूचे पंजाब में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा के नेतृत्व में प्रदेश कार्यकारिणी के साथ पूरी तरह तालमेल बिठा कर और जिला भाजपा अध्यक्ष सुरेश महाजन के नेतृत्व में जिला कार्यकारिणी के साथ मिलकर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सभी कार्य सुचारू रूप से चलाये जा रहे हैं।

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ द्वारा भी जिले में सुचारू रूप से जरुरतमंदों तक मदद पहुंचाई जा रही है। डॉ. चावला ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को बताया कि आपके द्वारा देश में कोरोना को मात देने के लिए लॉकडाउन का निर्णय बहुत सही समय पर लिया गया जिसके चलते आज देश बहुत बड़े जानी-आर्थिक नुक्सान से बच पाया है और आपके चलते आज भारत का नाम विश्व में स्वर्ण की तरह चमक रहा है।

Edited By: Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!