Move to Jagran APP

Amritsar News: किसान मजदूर संघर्ष समिति ने 3 घंटे रोकी रेल, पंजाब सरकार पर वादे पूरे नहीं करने का लगाया आरोप

पंजाब में सरकार को घेरने के लिए किसान मजदूर संघर्ष समिति के सदस्यों ने रविवार को 3 घंटे के लिए रेल रोकी। रेल रोको अभियान के जरिए समीति सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है। किसान मजदूर संघर्ष समिति ने सरकार पर वादे पूरे नहीं करने का आरोप लगाया

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Sun, 29 Jan 2023 02:26 PM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 02:26 PM (IST)
Amritsar News: किसान मजदूर संघर्ष समिति ने 3 घंटे रोकी रेल, पंजाब सरकार पर वादे पूरे नहीं करने का लगाया आरोप
किसान मजदूर संघर्ष समिति के सदस्यों ने रविवार को 3 घंटे के लिए रेल रोकी

अमृतसर, एएनआई। पंजाब में सरकार को घेरने के लिए किसान मजदूर संघर्ष समिति के सदस्य सड़कों पर उतर आए हैं। किसान मजदूर संघर्ष समिति के सदस्यों ने रविवार को रेल रोकी। रेल रोको धरना देकर सदस्यों ने सरकार के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया।

loksabha election banner

पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए किसान मजदूर संघर्ष समिति के सदस्यों ने पंजाब में दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक 3 घंटे के लिए रेल रोक दी। 3 घंटे तक रेल सेवा बाधित रहने की वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: Punjab News: सिविल में 10 दिन से खत्म है एक्स-रे फिल्म एंबुलेंस में तेल भरवाने के भी नहीं हैं पैसे

मांगे नहीं मांगने का आरोप

रविवार को किसान मजदूर संघर्ष समिति के सदस्यों ने रेल रोक कर सरकार को घेरने की कोशिश की। समिति का आरोप है कि उनकी मांगें नहीं मानी गईं और सरकार द्वारा किए गए वादे पूरे नहीं किए गए। उन्होंने कहा कि सरकार ने वादे तो कर दिए लेकिन वो वादे अभी तक पूरे नहीं हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Punjab News: जीरकपुर में ओवरपास का काम ठप, खुली पड़ी सीवरलाइन से खतरे में जान

श्री मुक्तसर साहिब के मलोट रेलवे स्टेशन पर धरना

श्री मुक्तसर साहिब के मलोट रेलवे स्टेशन पर धरना करने बैठे किसान। अभी फिलहाल कोई ट्रेन इस रुट से नहीं गुजरी। किसानों का कहना है कि ट्रेन आने पर ट्रैक पर बैठ कर रोकी जाएगी। बाकी इस दौरान लोगों को होने वाली परेशानी पर ज्यादा फोकस किया जाएगा। 

जालंधर रेलवे स्टेशन पर लगी यात्रियों की भीड़

पंजाब में जगह-जगह रोल रोकी गईं। इसी के तहत किसानों ने रेलवे स्टेशन पर बैठकर प्रदर्शन किया। इसी प्रदर्शन के चलते यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। जालंधर सिटी रेलवे स्टेशन पर यात्री ट्रेनों के शुरू होने का इंतजार करते रहे।

इसी के चलते यात्रियों की लम्बी कतारें देखने को मिली। अंत में इंतजार करते करते धक जाने के बाद यात्री अपने घरों को वापस जाने लगे।

एक यात्री संदीप ने बताया कि वह अपने पूरे परिवार के साथ अमृतसर माथा टेकने जा रहे थे लेकिन किसान धरने के चलते ट्रेन शाने पंजाब जिसका समय 12: 50 का था, किसान धरने की वजह से करीब चार घंटे लेट है जिस कारण उन्हें घर वापस जाना पड़ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.