जागरण संवाददाता, अमृतसर

कत्थूनंगल थानांतर्गत पड़ते गांव मान में एक महिला ने शनिवार की शाम देवरानी की हत्या कर घर में ही शव को आग लगा दी। जब महिला का पति पलविदर सिंह भाभी के घर पहुंचा तो वह एक व्यक्ति के साथ घटनास्थल से फरार हो चुकी थी। पुलिस ने अधजले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा दिया है।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर किरणदीप सिंह ने बताया कि हत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है। पुलिस ने आरोपित प्रताप सिंह की पत्नी राजविदर कौर और उसके एक साथी के खिलाफ हत्या और शव खुर्दबुर्द करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

मान गांव निवासी पलविदर सिंह ने बताया कि वह पेशे से किसान हैं। लगभग चार साल पहले उनकी शादी उसकी भाभी राजविदर कौर (आरोपित) ने अपने मामा की बेटी हरविदर कौर के साथ करवाई थी। दो साल पहले हरविदंर ने बेटी को जन्म दिया था। राजविदर कौर का पति प्रताप सिंह (शिकायतकर्ता का भाई) पिछले दो साल से मलेशिया में नौकरी कर रहा है। पलविदर सिंह ने बताया कि शनिवार को उनकी पत्नी हरविदर कौर ने उसे बताया कि वह जेठानी राजविदर के घर उससे मिलने जा रही है। काफी देर तक जब घर नहीं लौटी तो वह उसे देखने के लिए भाभी के घर चले गए। वहां एक कमरे में उसकी पत्नी के शव को आग लगा रखी थी। उन्होंने बताया कि उनकी भाभी ने अपने एक साथी के साथ उनकी पत्नी की हत्या कर शव को आग लगा दी और मौके से फरार हो गई।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!