Move to Jagran APP

Amritsar News: बीएसएफ ने पाक से आए ड्रोन को किया बरामद, जवानों ने इलाके में चलाया तलाशी अभियान

पाकिस्तान अपने नापाक मंसूबों से बाज नहीं आ रहा है। इसी के चलते बॉर्डर सुरक्षा फोर्स की 144 बटालियन ने सर्च ऑपरेशन के दौरान एक पाकिस्तानी ड्रोन को बरामद किया है। बीएसएप ने इस ड्रोन को राजाताल गांव के खेतों में पकड़ा है। इसके बाद सेना के जवानों ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया। साथ ही ड्रोन को लेकर अगली कार्रवाई की जा रही है।

By harish sharma Edited By: Deepak Saxena Published: Sat, 24 Feb 2024 09:51 PM (IST)Updated: Sat, 24 Feb 2024 09:51 PM (IST)
बीएसएफ ने पाक से आए ड्रोन को किया बरामद।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। बॉर्डर सुरक्षा फोर्स की 144 बटालियन की ओर से सर्च आपरेशन के दौरान एक ड्रोन बरामद किया गया, जोकि पाकिस्तान की तरफ से भेजा गया था। यह ड्रोन बीएसएफ के जवानों की ओर से राजाताल गांव के खेतों से बरामद किया है।

loksabha election banner

मेड इन चाइना ड्रोन बरामद

बीएसएफ के अधिकारियों ने बताया कि दोपहर के समय मिली थी कि पाकिस्तान की तरफ से एक ड्रोन भेजा गया है। इसके बाद उनके जवानों की ओर से तुरंत तलाशी अभियान शुरू किया गया। इस दौरान शाम करीब चार बजकर दस मिनट पर राजाताल गांव के खेतों से छोटे ड्रोन बरामद हुआ। ड्रोन मेड इन चाइना है। फिलहाल ड्रोन को कब्जे में ले लिया है और अगली कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Farmers Protest: तीन फसलों पर MSP की गारंटी को किसानों ने नकारा, क्‍या पंजाब ने गंवाया बेहतर मौका?

ये भी पढ़ें: पंजाब में School Of Eminence की शुरुआत, 9वीं-11वीं कक्षाओं की प्रवेश प्रक्रिया शुरू; ऐसे करें रजिस्‍ट्रेशन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.