जागरण संवाददाता, अमृतसर : शिक्षा विभाग द्वारा दो दिवसीय 65वीं प्राइमरी स्कूल खेल मुकाबले संपन्न हो गए। जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) सलविदर सिंह समरा की अध्यक्षता में आयोजित जिला स्तरीय खेल मुकाबलों में पहले दिन की तरह दूसरे दिन भी करवाए गए खेल मुकाबलों में अजनाला जोन के खिलाड़ी ही छाए रहे और ओवरऑल ट्रॉफी पर कब्जा किया। वे अब राज्य स्तरीय खेलों में हिस्सा लेंगे।

इस मौके पर डिप्टी डीईओ वरिदर सिंह, रेखा महाजन, एईओ बलविदर सिंह, डिस्टिक कोऑर्डिनेटर मनप्रीत कौर, गुरदेव सिंह रणजीत सिंह विद्या देवी अरुणा कुमारी बलविदर सिंह गुरमीत कौर रविदरजीत कौर सीपी शर्मा (सभी बीईईओ), मोहनजीत सिंह वेरका, नरेंद्र सिंह हैप्पी, परमिदर सिंह कड़ियाल, सुखचैन सिंह बल, कोच रणजीत सिंह खालसा, प्रदीप सिंह कंबो, राजविदर सिंह, अंग्रेज सिंह, सुनील कुमार, गुरिदर सिंह रंधावा, विक्रम सिंह, बलजिदर सिंह, परमिदर सिंह, यादमनिदर सिंह धारीवाल, सोहन सिंह पंडोरी, लिवतार सिंह अवान, गुरसेवक सिंह भंगाली, परमवीर सिंह वेरका, प्रीतमहिदर सिंह, मोनिका राणा, सुखविदर सिंह मान, मलकीत सिंह मीरांकोट, रजिदर सिंह कोट खालसा, दविदर मंगोत्रा, मलकीत सिंह वल्ला, बिक्रमजीत सिंह हुंदल, बलजीत सिंह हुंदल आदि मौजूद थे।

महिला-पुरुषों के मुकाबलों में ये रहे विजेता

गुरु नानक स्टेडियम में आयोजित खेल मुकाबलों में हुए एथलेटिक्स के पुरुष वर्ग में मुकाबलों में 100 मीटर दौड़ में अजनाला के विशाल सिंह ने पहला व आकाश ने दूसरा स्थान हासिल किया है। महिला वर्ग में हुए एथलेटिक्स मुकाबलों में 100 मीटर दौड़ में बाबा बकाला जोन की आंचल व अमृतसर जोन की ममता ने क्रमवार पहला दूसरा स्थान हासिल किया। पुरुष वर्ग में हुए एथलेटिक्स मुकाबला में 200 मीटर दौड़ में अजनाला जोन के रणजीत कुमार व आकाश में क्रमवार पहला दूसरा स्थान हासिल करके नाम रोशन किया। महिला वर्ग में हुई 200 मीटर दौड़ में बाबा बकाला जोन कि अंचल ने पहला और मजीठा की सुख मनप्रीत कौर ने दूसरा स्थान हासिल किया। पुरुष वर्ग के 400 मीटर के हुए दौड़ मुकाबलों में अजनाला जोन के आशीष व अमृतसर जोन के जशनदीप ने क्रमवार पहला का दूसरा स्थान हासिल किया। 400 मीटर लड़कियों के मुकाबले में अजनाला जोन की शालू और बाबा बकाला जोन की अल्फिया ने क्रमवार पहला का दूसरा स्थान प्राप्त किया।

4 गुना 100 में अजनाला व अमृतसर जोन रहा विजेता

पुरुष वर्ग में 600 मीटर की दौड़ में अजनाला जोन के विशाल व गुरप्रीत ने क्रमवार पहला दूसरा स्थान हासिल किया। जबकि इसी वर्ग में महिलाओं के हुए मुकाबलों में बाबा बकाला जोन की अल्फिया ने पहला और अजनाला जोन की सुखमणि ने क्रमवार पहला दूसरा स्थान हासिल किया। एथलेटिक्स इवेंट में शॉट पुट के हुए मुकाबलों में पुरुष वर्ग से अजनाला जोन से बाज सिंह व रणजीत सिंह ने क्रमवार पहला दूसरा स्थान हासिल किया। जबकि इसी वर्ग में लड़कियों के मुकाबलों में अजनाला जोन की पलक ने पहला और बाबा बकाला जोन की विद्यादीप ने दूसरा स्थान हासिल किया। लॉन्ग जंप में पुरुष वर्ग के हुए मुकाबलों में बाबा बकाला जोन के गुरप्रीत व अमृतसर जोन के गंगाराम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। जबकि महिला वर्ग के हुए मुकाबलों में बाबा बकाला जोन की अंचल में पहला और अमृतसर की निशा ने क्रमवार पहला व दूसरा स्थान हासिल किया। 4 गुना 100 के तहत महिला व पुरुष वर्ग के हुए मुकाबलों में अजनाला जोन ने पहला और अमृतसर जोन ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

Edited By: Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!