कोलकाता, जेएनएन। तृणमूल कांग्रेस (Trinmool Congress) के अंदर सबकुछ सही नहीं चल रहा है इसका एक और प्रमाण गुरुवार को सामने आया है। तृणमूल सांसद व अभिनेत्री शताब्दी रॉय (Shatabdi Roy) ने जनता के नाम एक फेसबुक पोस्ट के जरिए अपनी पीड़ा व्यक्त की है। साथ ही पार्टी के खिलाफ अपनी नारजगी भी शब्दों के माध्यम से जताने की कोशिश की है। इसके बाद अटकलें शुरू हो गई हैं कि क्या बीरभूम की सांसद शताब्दी भी तृणमूल छोड़ने के रास्ते बढ़ चली हैं।

तृणमूल सांसद ने फेसबुक पर लिखा कि बीरभूम में मेरे निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के लिए 2021 बहुत अच्छा बीते, लोग स्वस्थ रहें। क्षेत्र के साथ मेरा नियमित गहन संपर्क रहा है। लेकिन हाल ही में कई लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे पार्टी के किसी कार्यक्रम में क्यों नहीं देखा जा रहा है? मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि मैं हर जगह जाना चाहती हूं। मैं लोगों के साथ रहना पसंद करती हूं। लेकिन मुझे लगता है कि कई लोग ऐसे हैं जो नहीं चाहते हैं कि मैं वहां जाउं और लोगों से मिलूं। आखिर यह कौन है इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया है, लेकिन उन्होंने जरूर यह लिखा है कि 16 जनवरी को दोपहर दो बजे बताउंगी कि मैं क्या निर्णय लेने जा रही हूं।

आगे उन्होंने लिखा है कि अगर कोई मुझे बताएगा नहीं तो मैं कैसे कहीं जाउंगी? इसके लिए मुझे मानसिक कष्ट भी हो रहा है। पिछले दस वर्षों में मैंने घर से अधिक समय आप लोगों के साथ या फिर आप के लिए प्रतिनिधित्व करते हुए बिताया है। काम करने की पूरी कोशिश करती हूं, यहां तक कि दुश्मन भी इसे स्वीकार करते हैं। इसलिए इस नए साल में मैं एक निर्णय लेने की कोशिश में हूं, ताकि मैं आपके साथ पूरी तरह से रह सकूं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021