नई दिल्ली, एएनआइ। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने शुक्रवार को कहा कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (पीके) अगर आप में शामिल होना चाहते हैं उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार, उन्होंने कहा कि अगर पीके आम आदमी पार्टी में शामिल होना चाहें तो हमें कोई आपत्ति नहीं होगी।

संजय सिंह ने कहा कि निर्णय प्रशांत किशोर को करना है कि वे पार्टी में शामिल होना चाहते हैं या नहीं। बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में आम आदमी पार्टी ने प्रशांत किशोर से चुनावी रणनीति लेने में मदद ली थी। पीके के रणनीति का ही असर रहा कि केजरीवाल ने सत्ता में जबरदस्त वापसी की है। केजरीवाल के नेतृत्व में पार्टी ने 70 में 62 सीटें जीती हैं। 

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून का जेडीयू समर्थन कर रही है जबकि प्रशांत किशोर इसका विरोध कर रहे थे। इस मुद्दे पर वह बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर थे। नीतीश को झूठा कहने के बाद जेडीयू ने उन्हें पार्टी से बर्खास्त कर दिया था। दरअसल नीतीश कुमार ने कहा था कि प्रशांत किशोर को उन्होंने अमित शाह के कहने पर पार्टी में शामिल किया था। अब अगर वह जाना चाहें तो जा सकते हैं। इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रशांत किशोर ने नीतीश को झूठा करार दिया था।

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने 'बात बिहार की' नामक एक कार्यक्रम को शुरूआत की है। दावा किया जा रहा है कि 20 फरवरी से शुरू हुए कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग जुड़ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार शाम पांच बजे तक तीन लाख से अधिक लोग इस कार्यक्रम से जुड़ गए थे।

 

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस