Move to Jagran APP

Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ने अमित शाह की उपस्थिति में दाखिल किया नामांकन

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने अहमदाबाद के प्रभात चौक में रोड शो किया। भूपेंद्र पटेल आज अमित शाह की मौजूदगी में अपना नामांकन दाखिल किया। इससे पहले अमित शाह ने आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों में भाजपा की सरकार बनाने का भरोसा जताया।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Wed, 16 Nov 2022 12:07 PM (IST)Updated: Wed, 16 Nov 2022 01:22 PM (IST)
Gujarat Assembly Election 2022:  गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ने अमित शाह की उपस्थिति में दाखिल किया नामांकन
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की उपस्थिति में भूपेंद्र पटेल ने नामांकन दाखिल किया

अहमदाबाद, एजेंसी। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है। गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की उपस्थिति में अहमदाबाद घाटलोढ़िया निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया। इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने अहमदाबाद के प्रभात चौक में रोड शो किया। 

loksabha election banner

इससे पहले मंगलवार को, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों में भाजपा की सरकार बनाने का भरोसा जताया और कहा कि पार्टी सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी और सबसे अधिक सीटों के साथ जीतेगी। गृह मंत्री गुजरात के अहमदाबाद में हैं, जहां वह आगामी विधानसभा चुनाव में नामांकन दाखिल करने के लिए सानंद निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार कानू पटेल के साथ पहुंचे थे।

शाह ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि इस विधानसभा चुनाव में भाजपा सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी, सबसे ज्यादा सीटें जीतेगी और बहुमत से सरकार बनाएगी। शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के नेतृत्व की सराहना की और कहा कि वे राज्य में विकास कार्यों को गति दे रहे हैं। गृह मंत्री ने कानून व्यवस्था की स्थिति का भी जिक्र किया और कहा कि राज्य में सुधार हुआ है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और सीएम भूपेंद्र पटेल का नेतृत्व विकास कार्यों को गति दे रहा है। उन्होंने आगे कहा कि गुजरात की कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है, राज्य की अर्थव्यवस्था बढ़ी है। गुजरात के दलितों, आदिवासियों और ओबीसी समुदाय के लिए पीएम मोदी के विकास मॉडल का पालन सीएम पटेल कर रहे हैं।

 बता दें कि गुजरात में दो चरणों में विधानसभा के चुनाव कराने की घोषणा चुनाव आयोग ने की है। पहले चरण में 89 सीटों पर 1 दिसंबर, वहीं दूसरे चरण में 93 सीटों पर 5 दिसंबर को वोटिंग होगी। गुजरात चुनावों का परिणाम हिमाचल प्रदेश के परिणाम के साथ हीं घोषित किए जाएंगें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.