Move to Jagran APP

Telangana News: हैदराबाद बैठक में दस्तावेजों की तस्वीर लेते पकड़ा गया खुफिया अधिकारी, भाजपा ने कहा- राज्य सरकार का यह रवैया स्वीकार्य नहीं

एन. इंद्रसेन रेड्डी ने कहा कि खुफिया अधिकारी सभागार के भीतर आया जहां प्रवेश की अनुमति नहीं थी। उसने वहां घुसने के लिए पुलिस पास का इस्तेमाल किया। अधिकारी को दिन की कार्यवाही शुरू होने से पहले मोबाइल फोन से मसौदा प्रस्ताव की प्रतियों की तस्वीरें लेते हुए पकड़ा गया।

By Piyush KumarEdited By: Published: Mon, 04 Jul 2022 02:09 AM (IST)Updated: Mon, 04 Jul 2022 02:09 AM (IST)
Telangana News: हैदराबाद बैठक में दस्तावेजों की तस्वीर लेते पकड़ा गया खुफिया अधिकारी, भाजपा ने कहा-  राज्य सरकार का यह रवैया स्वीकार्य नहीं
भाजपा की बैठक के दौरान दस्तावेजों की तस्वीर लेते पकड़ा गया खुफिया अधिकारी। (फोटो सोर्स: एएनआइ)

हैदराबाद, पीटीआइ। भाजपा की तेलंगाना इकाई के एक वरिष्ठ नेता ने रविवार को बताया कि उन्होंने पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी परिषद की बैठक की दिन की कार्यवाही के मसौदा प्रस्ताव की प्रतियों की तस्वीरें खींचते हुए एक खुफिया अधिकारी को पकड़ा। भाजपा के पूर्व विधायक एन. इंद्रसेन रेड्डी ने कहा कि उन्होंने खुफिया अधिकारी को उसके वरिष्ठ अधिकारियों को सौंप दिया और उसके द्वारा कथित तौर पर ली गईं तस्वीरों को डिलीट कर दिया। रेड्डी ने बैठक स्थल हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर के बाहर पत्रकारों से कहा, 'स्थानीय सरकार दुर्भावनापूर्ण मंशा से यहां हो रही सभी चर्चाओं को सार्वजनिक करने की कोशिश कर रही है।

loksabha election banner

भाजपा नेता ने कहा, राज्य सरकार का रवैया स्वीकार्य नहीं

रेड्डी ने आगे कहा कि खुफिया अधिकारी सभागार के भीतर आया, जहां प्रवेश की अनुमति नहीं थी। उसने वहां घुसने के लिए पुलिस पास का इस्तेमाल किया। अधिकारी को दिन की कार्यवाही शुरू होने से पहले मोबाइल फोन से मसौदा प्रस्ताव की प्रतियों की तस्वीरें लेते हुए पकड़ा गया।' भाजपा नेता ने कहा कि राज्य सरकार का रवैया स्वीकार्य नहीं है और उन्हें दूसरों की निजता का उल्लंघन नहीं करना चाहिए। रेड्डी ने कहा, 'उन्होंने (मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव) इस तरह खुफिया अधिकारियों को क्यों भेजा? अगर कुछ है तो उन्हें सामने आकर निपटना चाहिए।' उन्होंने मांग की कि राज्य सरकार इस घटना के लिए माफी मांगे। इस कथित घटना के बारे में पूछे जाने पर एक पुलिस अधिकारी ने टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया। 

तेलांगाना के लोग डबल इंजन विकास के साक्षी हैं: पीएम मोदी

वहीं, इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को कहा कि केंद्र की राजग सरकार पिछले आठ साल से प्रत्येक भारतीय के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने और लोगों का जीवन आसान बनाने के प्रयासों में लगी है।यहां के परेड ग्राउंड में 'विजय संकल्प सभा' को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि तेलंगाना के लोग डबल इंजन विकास के आकांक्षी हैं और उनकी यह इच्छा तब पूरी होगी जब भाजपा राज्य की सत्ता में आएगी। मालूम हो कि तेलंगाना में अगले साल चुनाव होने हैं। प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा द्वारा डबल इंजन सरकार या विकास का जिक्र केंद्र में राजग सरकार की मदद से पार्टी शासित राज्यों में प्रगति के संदर्भ में किया जाता है। प्रधानमंत्री ने कहा, 'पिछले आठ वर्षो के दौरान हमने प्रत्येक भारतीय के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने की कोशिश की है। हम लोगों के जीवन को आसान बनाने और हर व्यक्ति व क्षेत्र तक विकास का फल पहुंचाने के लिए अथक परिश्रम कर रहे हैं।'

भाजपा सरकार आने के बाद विकास की गति तेज होगी : पीएम मोदी

उन्होंने कहा कि 2014 से के. चंद्रशेखर राव के नेतृत्व में तेलंगाना राष्ट्र समिति शासित तेलंगाना में भाजपा सरकार आने के बाद विकास की गति तेज होगी। मोदी ने कहा कि कोविड महामारी के दौरान उनकी सरकार ने तेलंगाना के प्रत्येक परिवार की मदद करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रति तेलंगाना के लोगों के प्रेम को ध्यान में रखते हुए ही पार्टी ने अपनी दो दिवसीय (दो और तीन जुलाई) राष्ट्रीय कार्यकारिणी का आयोजन हैदराबाद में किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.