Move to Jagran APP

Congress President : शशि थरूर को कार्यकर्ताओं का मिल रहा अपार समर्थन, वोट में नहीं बदल पाएगी युवाओं की यह ताकत

Congress President Election कांग्रेस के अध्यक्ष पद के चुनाव की चर्चा दक्षिण भारत में ज्यादा है। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा भी यहीं से शुरू हुई है। राहुल गांधी तमिलनाडु और केरल होते हुए अब कर्नाटक में हैं।

By AgencyEdited By: Dhyanendra Singh ChauhanPublished: Wed, 05 Oct 2022 02:31 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 02:31 PM (IST)
कांग्रेस नेता शशि थरूर (फोटो सोर्स: ट्विटर)

तिरुवनंतपुरम, आइएएनएस। कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव की सरगर्मियां तेजी से बढ़ती जा रही हैं। सांसद शशि थरूर और मल्लिकार्जुन खड़गे अध्यक्ष पद के चुनाव की उम्मीदवारी में आमने-सामने हैं। शशि थरूर गुरुवार को तमिलनाडु में पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करेंगे।

loksabha election banner

बुधवार को शशि थरूर ने ट्विट कर कहा, 'तमिलनाडु के सहयोगी और मित्र मैं कल चेन्नई में रहूंगा। कृपया हमसे बात करने के लिए रात 8 बजे प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय आएं। सत्यमूर्ति भवन में आपसे मिलने के लिए उत्सुक हूं। इसके साथ ही उन्होंने थिंक टुमारो थिंक थरूर (Think Tomorrow Think Tharoor) का हैशटैग भी लगाया है।

कांग्रेस के अध्यक्ष पद के चुनाव की चर्चा दक्षिण भारत में ज्यादा है। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा भी यहीं से शुरू हुई है। राहुल गांधी तमिलनाडु और केरल होते हुए अब कर्नाटक में हैं।

शशि थरूर ने कार्यकर्ताओं का जीता दिल

कांग्रेस के अध्यक्ष पद के उम्दीवार शशि थरूर केरल से सांसद है। मल्लिकार्जुन खड़गे कर्नाटक से आते हैं और राज्यसभा सांसद हैं। इस बीच, कांग्रेस के शीर्ष पद की लड़ाई में शशि थरूर ने पार्टी कार्यकर्ताओं का दिल जीत लिया है। हालांकि, अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर कांग्रेस की मतदाता सूची में इन लोगों का नाम शामिल नहीं है।

केरल में कार्यकर्ताओं की जमा हुई भीड़

दो दिवसीय यात्रा के लिए मंगलवार को केरल पहुंचे शशि थरूर कार्यकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचने लगे। जब वह प्रदेश पार्टी मुख्यालय पहुंचे तो भी नजारा कुछ अलग था। जब वे मीडिया से बात कर रहे थे और उनके लिए नारे लगा रहे थे। हालांकि, उनके आसपास भीड़ में से कोई भी 17 अक्टूबर को मतदान नहीं करेगा।

इंटरनेट मीडिया में भी मिल रहा समर्थन 

समाचार एजेंसी आइएएनएस के अनुसार नाम न छापने की शर्त पर एक मीडिया आलोचक ने कहा कि अगर थरूर के असली समर्थक और इंटरनेट मीडिया में उन्हें मिल रही भारी प्रतिक्रिया वाले लोग उन्हें वोट दें तो वह निश्चित तौर पर जीत हासिल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Helicopter Crash: अरुणाचल प्रदेश में भारतीय सेना का चीता हेलीकॉप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त, एक पायलट की मौत

यह भी पढ़ें : Mangalyaan Mission: अंतरिक्ष की गहराइयों में विलीन होने से पहले बहुत कुछ दे गया मंगलयान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.