Move to Jagran APP

Sapna Choudhary: राजनीति में आने के बाद सपना ने मनोज तिवारी को लेकर कही बड़ी बात

Sapana Chaudhary भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद हरियाणवी गायिका सपना चौधरी ने कहा है कि देश के प्रति भाजपा की भावना को देखकर पार्टी में शामिल हुई हैं।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Mon, 08 Jul 2019 05:11 PM (IST)Updated: Mon, 08 Jul 2019 11:53 PM (IST)
Sapna Choudhary: राजनीति में आने के बाद सपना ने मनोज तिवारी को लेकर कही बड़ी बात
Sapna Choudhary: राजनीति में आने के बाद सपना ने मनोज तिवारी को लेकर कही बड़ी बात

नई दिल्ली, जेएनएन। डांसर से कैरियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी अब राजनीति की दुनिया में कदम रख चुकी है। रविवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद हरियाणवी गायिका सपना चौधरी ने कहा है कि, देश के प्रति भाजपा की भावना को देखकर पार्टी में शामिल हुई हैं। फिलहाल चुनाव नहीं लडूंगी, लेकिन कार्यकर्ता की हैसियत से पार्टी के प्रचार-प्रसार का जो भी कार्य मिलेगा, उसे वह सच्चे सिपाही की तरह करूंगी।

prime article banner

रविवार को मथुरा में एक कार्यक्रम को दौरान सपना चौधरी पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि उन पर किसी का दबाव नहीं था, दिल्ली भाजपा प्रदेश प्रभारी मनोज तिवारी उन्हें बच्चों की तरह स्नेह करते हैं, उन्हीं की प्रेरणा आज काम आई है। 

जब सपना ने मनोज को बताया था अच्छे दोस्त

लोकसभा चुनाव के दौरान सपना चौधरी ने 22 अप्रैल को मनोज तिवारी के साथ रोड शो की थी। इस रोड शो में मशहूर हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी ने मनोज तिवारी के लिए वोट भी मांगा। रोड शो में भाग लेने पर प्रतिक्रिया देते हुए सपना चौधरी ने कहा था कि उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण नहीं की है। मनोज तिवारी उनके अच्छे दोस्त हैं इसलिए रोड शो में शामिल हुई।

कांग्रेस को नो कहने के बाद मनोज तिवारी से मिलीं थी सपना चौधरी
इसी साल मार्च में डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर मीडिया में आई थी।  सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने से इनकार करने के ठीक बाद दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी से मिलीं थी। यह मुलाकात देर शाम मनोज तिवारी के आवास पर हुई और दोनों ने डिनर किया। मनोज तिवारी के सलाहकार नीलकांत बक्शी ने उस समय मुलाकात की पुष्टि की थी। उसी समय राजनीतिक गलियारे में चर्चा शुरू हो गई थी कि क्या सपना चौधरी भाजपा में शामिल होंगी? उस समय सपना चौधरी ने कहा था कि मनोज तिवारी भी एक अच्छे कलाकार हैं और इस नाते उनसे मिलती रहती हूं।

भाजपाई बनीं सपना ने दिए विस चुनाव लड़ने के संकेत
भाजपा की सदस्यता लेने वाली हरियाणवी लोक कलाकार सपना चौधरी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं। सोमवार को दिल्ली भाजपा दफ्तर पहुंचीं सपना ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ पत्रकारवार्ता की। इस दौरान विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर सपना ने कहा कि पार्टी जो निर्देश देगी वह उन्हें मंजूर होगा।

दो माह बाद 25 साल की हो जाएगी सपना
सपना चौधरी दो माह बाद 25 साल की हो जाएंगी, इसलिए लोग उनकी चुनाव लड़ने की योग्यता की ¨चता न करें। सपना ने मुख्यमंत्री अर¨वद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि वह उनके सामने चुनाव नहीं लड़ेंगी। कहा कि जो व्यक्ति किसी का सम्मान नहीं कर सकता है वह जनता के हित में क्या काम करेगा। उन्होंने ने साफ किया कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर और प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की वजह से भाजपा में आई हैं। वह भाजपा की सदस्य बनने के बाद भी कलाकार के तौर पर काम जारी रखेंगी।

सपना चौधरी को लेकर संघ में नाराजगी
सपना चौधरी के भाजपा में शामिल होने को लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) में नाराजगी देखने को मिल रही है। दिल्ली संगठन के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने ट़्वीट कर नाराजगी का इजहार भी किया है। ट्वीट में उन्होंने केंद्रीय सदस्यता प्रमुख शिवराज सिंह चौहान के साथ दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी व सांसद हंसराज हंस को भी निशाने पर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.