Move to Jagran APP

'NCP के साथ हूं और एनसीपी के साथ रहूंगा', BJP के साथ जाने की अटकलों पर अजित पवार ने तोड़ी चुप्पी

Maharashtra Politics NCP नेता अजित पवार ने बीजेपी में शामिल होने की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है। अजित पवार ने कहा कि मैं एनसीपी के साथ हूं और एनसीपी के साथ रहूंगा। इससे पहले शरद पवार ने भी इन अटकलों से इनकार किया था।

By Jagran NewsEdited By: Mohd FaisalPublished: Tue, 18 Apr 2023 02:16 PM (IST)Updated: Tue, 18 Apr 2023 02:34 PM (IST)
Maharashtra Politics: BJP के साथ जाने की अटकलों पर अजित पवार ने तोड़ी चुप्पी (फाइल फोटो)

मुंबई, ऑनलाइन डेस्क। NCP नेता अजित पवार ने बीजेपी में शामिल होने की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है। अजित पवार ने कहा कि मैं एनसीपी के साथ हूं और एनसीपी के साथ रहूंगा। अजित पवार ने एनसीपी छोड़ने की अफवाहों को खारिज किया और कहा कि मेरे बारे में फैलाई गई अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।

loksabha election banner

मैंने किसी विधायक के नहीं लिए हस्ताक्षर- अजित पवार

एनसीपी नेता अजीत पवार ने एनसीपी छोड़ने की अफवाहों पर कहा कि मैंने किसी विधायक के हस्ताक्षर नहीं लिए हैं। अब सभी अफवाहें बंद होनी चाहिए।

शरद पवार ने अटकलों को किया था खारिज

इससे पहले शरद पवार ने भी ऐसी अटकलों को खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि किसी ने भी एनसीपी विधायकों की बैठक नहीं बुलाई है। उन्होंने मीडिया में चल रही रिपोर्ट को खारिज करते हुए कहा था कि इन सभी चर्चाओं का कोई महत्व नहीं है।

एनसीपी के साथ हैं अजित दादा- अनिल पाटिल

वहीं, एनसीपी नेता अजित पवार के बगावत की अटकलों के बीच पार्टी नेता अनिल पाटिल ने उनसे मुलाकात की। उन्होंने कहा कि आज मैंने अजित पवार से उस न्यूज के बारे में चर्चा की, जो 2-3 दिन से चल रही थी। जो न्यूज में चल रहा है, वैसा कहीं पर चर्चा नहीं हुई है। तो इसे रोकना चाहिए क्योंकि आज तक कोई चर्चा दादा और किसी और की नहीं हुई है। हम अजित दादा के साथ हैं और आगे भी रहने वाले हैं और अजित दादा एनसीपी के साथ हैं।

संजय राउत ने अटकलों को बताया था अफवाह

शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने मंगलवार को कहा ये निराधार अफवाहें हैं। मैंने आज सुबह अजित पवार और अन्य एनसीपी नेताओं के साथ बात की है। अगर इस तरह की अफवाह फैलाने वालों को लगता है कि वे इस तरह की चालों का सहारा लेकर महा विकास अघाड़ी (एमवीए) को कमजोर कर सकते हैं, तो वे गलत हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.