Move to Jagran APP

'इनकार की बात नहीं...', दिल्ली पहुंचते ही कमलनाथ ने बढ़ा दी कांग्रेस की चिंता; BJP में शामिल होने के सवाल पर दिया ये जवाब

Madhya Pradesh politics कांग्रेस नेता कमलनाथ दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे है। कमलनाथ के साथ उनके बेटे नकुलनाथ भी हैं। दोनों नेताओं के भाजपा में शामिल होने की चर्चा है। इससे पहले बेटे नकुलनाथ ने अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के बायो से कांग्रेस पार्टी का नाम और लोगो भी हटा लिया है। भाजपा ने भी कमलनाथ के पार्टी में शामिल होने के संकेत दिए हैं।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Sat, 17 Feb 2024 03:58 PM (IST)
'इनकार की बात नहीं...', दिल्ली पहुंचते ही कमलनाथ ने बढ़ा दी कांग्रेस की चिंता; BJP में शामिल होने के सवाल पर दिया ये जवाब
Madhya Pradesh politics दिल्ली पहुंचे कांग्रेस नेता कमलनाथ।

एजेंसी, नई दिल्ली। Madhya Pradesh politics मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे है। कमलनाथ के साथ उनके बेटे नकुलनाथ भी हैं। दोनों नेताओं के भाजपा में शामिल होने की चर्चा है।

इससे पहले बेटे नकुलनाथ ने अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के बायो से कांग्रेस पार्टी का नाम और लोगो भी हटा लिया है। 

भाजपा में शामिल होने से इनकार नहीं

कमलनाथ (Kamal Nath may join BJP) से जब पूछा गया कि क्या वे भाजपा में शामिल हो रहे हैं तो उन्होंने कहा कि मैं कोई इनकार नहीं कर रहा हूं, लेकिन पत्रकार लोग ज्यादा उत्सुक हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा कुछ होगा तो वो सबसे पहले बताएंगे। 

— ANI (@ANI) February 17, 2024

भाजपा ने भी दिए संकेत

दूसरी ओर भाजपा ने भी कमलनाथ के पार्टी में शामिल होने के संकेत दिए हैं। भाजपा प्रवक्‍ता नरेंद्र सलूजा ने अपने एक्‍स हैंडल पर कमलनाथ और नकुलनाथ की कांग्रेस नेताओं के साथ फोटो शेयर की है, जिसमें उन्‍होंने कैप्‍शन में जय श्री राम लिखा है।

— ANI (@ANI) February 17, 2024

दिग्विजय सिंह का आया बयान

कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि कल रात मेरी कमलनाथ से बातचीत हुई है। वह छिंदवाड़ा में हैं और वह ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने अपना राजनीतिक करियर नेहरू-गांधी परिवार के साथ शुरू किया था। इसलिए उनके भाजपा में जाने की बात गलत है।