Move to Jagran APP

'अमेठी ने सिखाया सबक, अब कर्नाटक की बारी', राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी ने साधा निशाना

Smriti Irani targets Rahul Gandhi कर्नाटक में भाजपा की विजय संकल्प यात्रा में ईरानी कांग्रेस ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मातृभूमि का अपमान करने वाले नेताओं को एक भी वोट नहीं मिलना चाहिए।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaPublished: Fri, 17 Mar 2023 08:30 AM (IST)Updated: Fri, 17 Mar 2023 08:30 AM (IST)
Smriti Irani targets Rahul Gandhi राहुल पर स्मृति का हमला।

हुबली, एएनआई। Smriti Irani targets Rahul Gandhi केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को उनके लंदन वाले बयान को लेकर आड़े हाथ लिया है। कांग्रेस नेता द्वारा लंदन की कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में दिए बयान पर ईरानी ने कहा कि राहुल ने विदेशी धरती पर देश को बदनाम किया और इसलिए उन्हें जनता सबक सिखाएगी। चुनावी राज्य कर्नाटक के हुबली में भाजपा की विजय संकल्प यात्रा को संबोधित करते हुए ईरानी ने कहा कि कांग्रेस नेता ने अपनी मातृभूमि का अपमान किया है और इस विधानसभा क्षेत्र के लोग उनकी पार्टी को एक भी वोट नहीं देंगे।

loksabha election banner

हुबली से एक भी वोट नहीं मिलेगा

स्मृति ईरानी ने कहा कि एक तरफ हमारे पीएम हैं और दूसरी तरफ गांधी परिवार का वह व्यक्ति है जिसे अमेठी की जनता ने सबक सिखाया था, जिसने विदेशी धरती पर देश को बदनाम किया। ईरानी ने कहा कि आज भाजपा संकल्प ले रही है कि देश का अपमान करने वाली कांग्रेस को कर्नाटक के हुबली से एक भी वोट नहीं मिलेगा।

देश का अपमान करने वालों का हो विरोध

भाजपा नेता ने कहा कि विदेशी धरती पर अपनी मातृभूमि को बदनाम करने वाले नेताओं का पर्दाफाश और विरोध किया जाना चाहिए। ईरानी ने कहा कि हम भाजपा के नेता हमारे देश को हमारी माँ के रूप में देखते हैं, जबकि विपक्ष के कुछ नेता विदेशी धरती पर हमारी मातृभूमि का अपमान करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हमें ऐसे लोगों का विरोध करना चाहिए।

राहुल ने लोकतंत्र पर हमले की कही बात

बता दें कि राहुल गांधी के हालिया ब्रिटेन यात्रा के दौरान कई बयान चर्चा का विषय बन गए हैं। उन्होंने कैंब्रिज विश्वविद्यालय में एक व्याख्यान के दौरान दावा किया था कि भारत के लोकतंत्र पर "हमला" किया जा रहा है। राहुल ने कहा कि हर कोई जानता है और यह काफी खबरों में है कि भारतीय लोकतंत्र दबाव में है और हमले हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक संसद, स्वतंत्र प्रेस, न्यायपालिका भी भारत में दबाव में काम कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.