Move to Jagran APP

गोवा के CM पर्रिकर को सड़क दुर्घटना का खौफ, कहा- 'छोड़ दी स्कूटर की सवारी'

उन्होंने अपने भाषण में कहा, मेरे दिमाग में हमेशा काम से संबंधित विचार चलते रहते हैं और अगर मैं स्कूटर की सवारी करता हूं तो मेरी दुर्घटना निश्चित है।

By Srishti VermaEdited By: Published: Mon, 15 Jan 2018 01:09 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jan 2018 02:22 PM (IST)
गोवा के CM पर्रिकर को सड़क दुर्घटना का खौफ, कहा- 'छोड़ दी स्कूटर की सवारी'
गोवा के CM पर्रिकर को सड़क दुर्घटना का खौफ, कहा- 'छोड़ दी स्कूटर की सवारी'

कनाकोना (जेएनएन)। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर राज्य में बढ़ती सड़क दुर्घटना से काफी चिंतित हैं। उन्हें सड़क दुर्घटना का इतना खौफ हो गया है कि उन्होंने स्कूटर की सवारी करनी छोड़ दी है। गोवा के कनाकोना में शनिवार को एक कार्यक्रम में संबोधित करते हुए पर्रिकर ने कहा कि उन्होंने दुर्घटनाओं के भय से दो-पहिए की सवारी करना छोड़ दिया है।

loksabha election banner

मीडिया को देना पड़ता है जवाब 

पर्रिकर ने इस दौरान कहा कि कभी-कभी उन्हें मीडिया को इस बात का जवाब देना पड़ता है कि क्या वे अभी भी स्कूटर की सवारी करते हैं, लेकिन मैं बताना चाहता हूं कि, अब दो-पहिए की सवारी से मैंने अपने आप को दूर कर लिया है।

आपको बता दें कि पूर्व में मीडिया रिपोर्ट्स में एक खबर राष्ट्रीय स्तर पर प्रमुखता से छापी गई थी, जिसमें दावा किया गया था पर्रिकर अभी तक स्कूटर की सवारी करते हैं।

स्कूटर की सवारी करुं तो दुर्घटना निश्चित

उन्होंने अपने भाषण में कहा, मेरे दिमाग में हमेशा काम से संबंधित विचार चलते रहते हैं और अगर मैं स्कूटर की सवारी करता हूं तो मेरी दुर्घटना निश्चित है। गोवा के मुख्यमंत्री ने ट्रैफिक के हालात को देखते हुए कहा कि हर किसी को यात्रा करते समय दो-पहिए वाहन की सवारी करते हुए पूरे तरह से ध्यान केंद्रित करने की जरुरत होती है।

बताया जाता है कि मुख्यमंत्री पर्रिकर गोवा में हाल में बढ़े सड़क दुर्घटनाओं पर बोल रहे थे। इस दौरान उन्होंने नशे में ड्राइविंग के दौरान होने वाली दुर्घटनाओं पर भी चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि सरकार राज्य में ऐसे चालकों पर कार्रवाई करने की योजना बना रही है।

शराब के कारण बढ़ी सड़क दुर्घटना

मुख्यमंत्री ने कहा, मैं एक ऐसे व्यक्ति को जानता हूं जो नशे में स्कूटर चलाता है ऐसे में उसे अपनी स्कूटर को पार्क करने में भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। पर्रिकर से जब पूछा गया कि दयानंद सामाजिक सुरक्षा योजना का लाभ उठाने वाले विधवाओं की संख्या बढ़ रही है, तो उन्होंने कहा कि उन्हें जानकारी मिली है कि कई मामलों में महिलाओं ने अपने पतियों को शराब के कारण खो दिया है।

यह भी पढ़ें : 2017 में भारतीय सेना ने बनाई थी रणनीति, ये बदला नहीं भूलेगा पाकिस्तान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.