Move to Jagran APP

'कांग्रेस के मुख्य विध्वंसक हैं जयराम रमेश', राहुल गांधी को प्रेस कॉन्फ्रेंस में टोकने पर हिमंत सरमा का कटाक्ष

Himanta Biswa Sarma attack on Rahul Gandhi हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने जयराम रमेश द्वारा एक प्रेस वार्ता में राहुल गांधी को टोकने के लिए कांग्रेस का प्रमुख विध्वंसक करार दिया है।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaPublished: Fri, 17 Mar 2023 01:28 PM (IST)Updated: Fri, 17 Mar 2023 01:57 PM (IST)
'कांग्रेस के मुख्य विध्वंसक हैं जयराम रमेश', राहुल गांधी को प्रेस कॉन्फ्रेंस में टोकने पर हिमंत सरमा का कटाक्ष
हिमंत बिसवा सरमा का राहुल गांधी पर कटाक्ष।

गुवाहाटी, पीटीआई। Himanta Biswa Sarma attack on Rahul Gandhi असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और जयराम रमेश पर कटाक्ष किया। एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान राहुल गांधी को पार्टी सहयोगी जयराम रमेश द्वारा टोकने को लेकर सरमा ने ट्वीट कर उन्हें कांग्रेस का प्रमुख विध्वंसक करार दिया। उन्होंने उन लोगों का भी मजाक उड़ाया जो मानते हैं कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक चुनौती बनकर उभरेंगे।

loksabha election banner

राहुल से उच्च उम्मीदें रखना गलत

सरमा ने ट्विटर पर लिखा, "मुझे तथाकथित धर्मनिरपेक्षतावादियों और वामपंथियों के लिए खेद है, जो राहुल से उच्च उम्मीदें रखते हैं। उन्होंने कहा, 'क्या आप इस आदमी से पीएम मोदी को हराने और पीएम बनने की उम्मीद करते हैं?" सरमा यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि जयराम भी मुख्य विध्वंसक की भूमिका निभा रहे हैं। माइक पर किसी को समझाना अजीब है।

सरमा ने क्लिप किया साझा

सरमा द्वारा साझा किए गए क्लिप में, राहुल गांधी शुरू में यह कहते हुए देखे जाते हैं कि "दुर्भाग्य से मैं संसद का सदस्य हूं" जिस पर उनकी बाईं ओर बैठे रमेश हस्तक्षेप करते हैं और कथित तौर पर गांधी से कहते हैं कि "वे इसका मज़ाक बना सकते हैं"। इसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता गांधी से इसे 'दुर्भाग्य से आपके लिए' के रूप में फिर से बोलने को कहते हैं और बाद में राहुल वैसा ही करते दिखते हैं।

राहुल पर हमलावर है भाजपा

बता दें कि राहुल गांधी द्वारा यूके में भारत में 'लोकतंत्र पर हमले' की बात कहने पर भाजपा हमलावर है। भाजपा नेताओं ने राहुल से माफी की मांग की है। इसी गतिरोध के चलते संसद का काम भी ठप्प पड़ा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.