Move to Jagran APP

Surgical Strike: दिग्विजय के बाद अब कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने उठाए सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल, मांगे सबूत

Rashid Alvi on Surgical Strike कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि उन्हें सुरक्षा बलों पर भरोसा है लेकिन बीजेपी सरकार पर भरोसा नहीं है। अल्वी ने इसी के साथ सरकार से वीडियो जारी करने की मांग की।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaPublished: Fri, 27 Jan 2023 10:22 AM (IST)Updated: Fri, 27 Jan 2023 10:28 AM (IST)
Surgical Strike: दिग्विजय के बाद अब कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने उठाए सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल, मांगे सबूत
Rashid Alvi on Surgical Strike राशिद अल्वी ने मांगे सबूत।

नई दिल्ली, एजेंसी। सर्जिकल स्ट्राइक पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा उठाए गए सवालों के बाद हुआ विवाद अभी थमा भी नहीं था कि अब राशिद अल्वी ने भी इसको लेकर सबूत मांग लिए हैं। कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि उन्हें सुरक्षा बलों पर भरोसा है लेकिन बीजेपी सरकार पर भरोसा नहीं है। अल्वी ने इसी के साथ सरकार से वीडियो जारी करने की मांग की।

prime article banner

दिग्विजय सिंह के सवालों को बताया सही

राशिद अल्वी ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने जो सवाल सरकार से पूछे हैं उनमें कुछ गलत नहीं है। कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर सरकार के पास सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो है तो उसे दिखाना चाहिए। अल्वी ने कहा, 'इसमें क्या गलत है कि दिग्विजय सिंह सरकार से इसे दिखाने के लिए कह रहे हैं? हम सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत नहीं मांग रहे हैं, लेकिन सरकार अपने दावे वाला वीडियो दिखाए'।

वीडियो दिखाए भाजपा, नहीं तो मांगे माफी

राशिद अल्वी ने कहा कि भाजपा हमेशा झूठ बोलती है और इसी में माहिर है। उन्होंने कहा कि हम पाकिस्तान पर सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सवाल नहीं उठा रहे हैं, बस वीडियो मांग रहे हैं। अल्वी ने कहा कि अगर भाजपा सरकार के पास वीडियो नहीं है तो उसे देश से माफी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- भारत में दुनिया के 20% कैंसर मरीज, डॉक्टरों की चेतावनी, आदत और लाइफस्टाइल नहीं सुधारी तो और बिगड़ेगी स्थिति

यह भी पढ़ें- Fact Check: राहुल गांधी ने कृषि कानूनों को ‘काला कानून’ बताते हुए केंद्र पर साधा था निशाना, भ्रामक दावे से वायरल वीडियो क्लिप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.