Move to Jagran APP

Rajasthan में गहलोत CM बने रहेंगे या पायलट को मिलेगी कमान? जानें क्या बोले कांग्रेस महासचिव वेणुगोपाल

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने आज राजस्थान में दोबारा कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया है। भारत जोड़ो यात्रा में शामिल वेणुगोपाल ने राजस्थान कांग्रेस में मनमुटाव होने की बातों पर कहा कि पार्टी में जल्द ही सब ठीक हो जाएगा।

By Mahen KhannaEdited By: Published: Sun, 27 Nov 2022 03:03 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 03:14 PM (IST)
Rajasthan में गहलोत CM बने रहेंगे या पायलट को मिलेगी कमान? जानें क्या बोले कांग्रेस महासचिव वेणुगोपाल
कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने राहुल पर दिया जवाब।

इंदौर, जेएनएन। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने राजस्थान में दोबारा कांग्रेस पार्टी की सरकार आने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बीते वर्षों में काफी काम किया है जिसे लोग पसंद कर रहे हैं। इसी के साथ राजस्थान कांग्रेस में मनमुटाव होने की चर्चाओं पर उन्होंने कहा कि जल्द सब ठीक हो जाएगा। वेणुगोपाल ने इसी के साथ कहा कि राज्य में कांग्रेस के सभी नेता एकजुट होकर ही आगे का चुनाव लड़ेंगे और इशारों में कहा कि पायलट और गहलोत में सौहार्दपूर्ण समाधान निकलेगा।

loksabha election banner

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल का असली व्यक्तित्व आया सामने

केसी वेणुगोपाल ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बीते कई सालों ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन भारत जोड़ो यात्रा ने लोगों के सामने राहुल का असली व्यक्तित्व दिखाया है। उन्होंने कहा कि राहुल शिक्षित, दयालु और एक बड़े नेता हैं, उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता है।

राहुल की पीएम उम्मीदवारी पर कहा..

वेणुगोपाल ने कांग्रेस के पीएम उम्मीदवार को लेकर कहा कि पीएम कौन होगा, यह देश की जनता को तय करना है। हमें जनता पर विश्वास है। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा राहुल गांधी को पीएम बनाने के लिए नहीं है। कांग्रेस नेता ने कहा कि यह यात्रा केवल सरकार की कमियों और देश में फैलाई जा रही हिंसा को कम करने के की जा रही है।

Fact Check: हिंदू लड़की के रोजा रखने पर मुस्लिम पति के पिटाई के दावे से वायरल तस्वीर पाकिस्तान की है

खास बातचीतः फियो डीजी अजय सहाय के अनुसार भारत अपनी शिपिंग लाइन खड़ी करे तो हर साल 25 अरब डॉलर रेमिटेंस बचेगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.