इंदौर, जेएनएन। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने राजस्थान में दोबारा कांग्रेस पार्टी की सरकार आने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बीते वर्षों में काफी काम किया है जिसे लोग पसंद कर रहे हैं। इसी के साथ राजस्थान कांग्रेस में मनमुटाव होने की चर्चाओं पर उन्होंने कहा कि जल्द सब ठीक हो जाएगा। वेणुगोपाल ने इसी के साथ कहा कि राज्य में कांग्रेस के सभी नेता एकजुट होकर ही आगे का चुनाव लड़ेंगे और इशारों में कहा कि पायलट और गहलोत में सौहार्दपूर्ण समाधान निकलेगा।

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल का असली व्यक्तित्व आया सामने

केसी वेणुगोपाल ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बीते कई सालों ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन भारत जोड़ो यात्रा ने लोगों के सामने राहुल का असली व्यक्तित्व दिखाया है। उन्होंने कहा कि राहुल शिक्षित, दयालु और एक बड़े नेता हैं, उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता है।

राहुल की पीएम उम्मीदवारी पर कहा..

वेणुगोपाल ने कांग्रेस के पीएम उम्मीदवार को लेकर कहा कि पीएम कौन होगा, यह देश की जनता को तय करना है। हमें जनता पर विश्वास है। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा राहुल गांधी को पीएम बनाने के लिए नहीं है। कांग्रेस नेता ने कहा कि यह यात्रा केवल सरकार की कमियों और देश में फैलाई जा रही हिंसा को कम करने के की जा रही है।

Fact Check: हिंदू लड़की के रोजा रखने पर मुस्लिम पति के पिटाई के दावे से वायरल तस्वीर पाकिस्तान की है

खास बातचीतः फियो डीजी अजय सहाय के अनुसार भारत अपनी शिपिंग लाइन खड़ी करे तो हर साल 25 अरब डॉलर रेमिटेंस बचेगा

Edited By: Mahen Khanna

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट