Move to Jagran APP

'कांग्रेस के सिर्फ एक नेता को छोड़कर सभी को बीजेपी में लाऊंगा', CM हिमंत सरमा के बयान से विपक्ष में मची खलबली

Lok Sabha Election 2024 असम के करीमगंज जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस को कोई उम्मीदवार पार्टी में नहीं रहना चाहता सभी को भाजपा में शामिल होना है। एक को छोड़कर जितने भी उम्मीदवार कांग्रेस में जीतेंग मैं सबको बीजेपी में लाऊंगा। उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के कार्यकर्ता भी पीएम मोदी को वोट करेंगे।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Published: Tue, 19 Mar 2024 09:28 AM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2024 09:35 AM (IST)
मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा- कांग्रेस को वोट देकर कोई फायदा नहीं।(फोटो सोर्स: जागरण)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एक ऐसी बात कह दी है, जिसे सियासी हलचल मच चुकी है। लोकसभा चुनाव से पहले असम के सीएम ने कहा कि कांग्रेस को वोट देकर कोई फायदा नहीं है क्योंकि अगर कोई जीतता भी है तो वह बीजेपी में आ जाएगा। उन्होंने आगे कहा, कांग्रेस के लोग कांग्रेस में रहेंगे भी या नहीं, इस पर भी संदेह है क्योंकि हर कोई बीजेपी में आना चाहता है।

loksabha election banner

'मैं कांग्रेस के उम्मीदवारों को बीजेपी में लेकर आऊंगा'

असम के करीमगंज जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कोई उम्मीदवार पार्टी में नहीं रहना चाहता, सभी को भाजपा में शामिल होना है। एक को छोड़कर जितने भी उम्मीदवार कांग्रेस में जीतेंग, मैं सबको बीजेपी में लाऊंगा। हालांकि, ये एक कौन नेता हैं इसका नाम सीएम ने नहीं लिया।

उन्होंने आगे कहा, आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के कार्यकर्ता भी पीएम मोदी को वोट करेंगे। हम राज्य में अल्पसंख्यक के विकास के लिए काम कर रहे हैं। अल्पसंख्यक हमें वोट करेंगे।

पूर्वोत्तर में शानदार जीत दर्ज करेगी भाजपा: सीएम हिमंत

कुछ दिनों पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गुरुवार को कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा के नेतृत्व वाला गठबंधन आगामी चुनावों में पूर्वोत्तर की 25 लोकसभा सीटों में से 22 पर जीत हासिल करेगी। यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए हिमंत सरमा ने कहा कि असम की 14 सीटों में से केवल तीन सीटें फिलहाल अनिश्चित हैं।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Polls: लोक सभा चुनाव को लेकर हिमंत बिस्वा सरमा का दावा, बोले- NDA पूर्वोत्तर में 25 में से 22 लोकसभा सीटें जीतेगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.