Move to Jagran APP

MP: कमलनाथ और सिंधिया को लेकर अपमानजनक ट्वीट, भाजपा प्रवक्ता पर केस दर्ज

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर किए गए अपमानजनक ट्वीट पर भाजपा प्रवक्ता राहुल कोठारी के खिलाफ केस देरज हो गया है।

By TaniskEdited By: Published: Tue, 03 Sep 2019 07:40 AM (IST)Updated: Tue, 03 Sep 2019 07:50 AM (IST)
MP: कमलनाथ और सिंधिया को लेकर अपमानजनक ट्वीट, भाजपा प्रवक्ता पर केस दर्ज
MP: कमलनाथ और सिंधिया को लेकर अपमानजनक ट्वीट, भाजपा प्रवक्ता पर केस दर्ज

भोपाल, आइएएनएस। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर किया गया अपमानजनक ट्वीट भाजपा प्रवक्ता राहुल कोठारी पर भारी पड़ता दिख रहा है। राहुल के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया गया है। भाजपा की राज्य इकाई के प्रवक्ता के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज हुआ है। गौरतलब है कि राहुल कोठारी ने ट्वीट में एक फोटो लगाया था, जिसमें मुख्यमंत्री कमलनाथ को ज्योतिरादित्य सिंधिया, मंत्री जीतू पटवारी, गोविंद सिंह राजपूत सहारा दे रहें हैं। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा था कि कमलनाथ को विसर्जन के लिए ले जाते हुए सिंधिया।  

loksabha election banner

कांग्रेस सचिव राकेश कुमार ने दर्ज कराई शिकायत
इंदौर पुलिस ने भाजपा की राज्य इकाई के प्रवक्ता राहुल कोठारी के खिलाफ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का मामला दर्ज किया है। यह मामला कांग्रेस सचिव राकेश कुमार द्वारा कोठारी के खिलाफ विजय नगर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद दर्ज किया गया था। 

ट्वीट में अपमानजनक टिप्पणी की 
पुलिस ने बताया कि यादव ने अपनी शिकायत में कहा 'भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राहुल कोठारी ने अपने ट्वीट में अपमानजनक टिप्पणी की है। इसमें उन्होंने लिखा है कमलनाथ को विसर्जन के लिए ले जाते हुए सिंधिया।'  

अघोषित आपातकाल का प्रमाण: कोठारी
शिकायत पर प्रतिक्रिया देते हुए, कोठारी ने ट्वीट किया 'कांग्रेस द्वारा मेरे खिलाफ मामला राज्य में अघोषित आपातकाल का प्रमाण है। राज्य में मुख्य विपक्षी दल के डरकर सरकार उनके विरोध और शिकायत दर्ज कराने पर जुर्माना लगा रही है, लेकिन राज्य सरकार, लोगों के लिए भाजपा के संघर्ष को रोक नहीं सकती है। जिस मुख्यमंत्री का कोई सम्मान नहीं है तो अपमान की क्या बात है! हम कठपुतली के सामने न झुकेंगे न रुकेंगे।'

यह भी पढ़ें: MP: दिग्विजय सिंह पर कमलनाथ सरकार गिराने की कोशिश का आरोप, मंत्री हुए आमने-सामने

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश: दिग्विजय सिंह का कांग्रेस अध्यक्ष बनने से साफ इनकार, 'सिंधिया' के सवाल पर 'दिग्गी' ये बोले


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.