भोपाल, एजेंसी। मध्य प्रदेश कांग्रेस में अध्यक्ष पद की कुर्सी को लेकर घमासान तेज हो गया है। यहां कुर्सी के कई दावेदार बताए जा रहे हैं। इस बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर गुटबाजी भी सामने आने लगी है। मध्य प्रदेश कांग्रेस से ख़बर ये आ रही है कि दिग्विजय सिंह ने पीसीसी चीफ बनने से साफ इनकार कर दिया है।

अध्यक्ष की कुर्सी और सिंधिया पर बोले 'दिग्गी'
पीसीसी चीफ बनने के सवाल पर प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने साफ इनकार कर दिया है। दिग्गी ने हाथ हिलाकर इशारों में कहा- नहीं, नहीं, नहीं..उन्होंने कहा कि कमलनाथ पीसीसी चीफ हैं। पद खाली नहीं हैं। कोई जल्दबाजी नहीं है। इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाराजगी पर कहा कि मेरी सिंधिया से फोन पर बातचीत हुई वो नाराज नहीं हैं।

बता दें, मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से नई दिल्ली में मुलाकात की तो दूसरी ओर दावा ये भी किया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीसीसी चीफ के लिए पार्टी के कई नेताओं के सामने अपना दावा पेश किया है।

सिंधिया ने ठोका दावा- सूत्र
पीसीसी चीफ की कुर्सी पर जारी घमासान के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपना दावा पेश कर दिया है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि ज्योतिरादित्य सिंधिा ने कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए अपनी दावेदारी पेश कर दी है। जानकारी के मुताबिक पार्टी नेताओं के सामने उन्होंने अपनी दावेदारी ठोकी है। उसके अलावा खबरे ये भी आ रही हैं कि सिंधिया बीजेपी के कई नेताओं के संपर्क में भी हैं।

Posted By: Shashank Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप