नई दिल्ली, जागरण ब्यूरो। चुनाव प्रचार में प्रधानमंत्री मोदी पर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की अभद्र टिप्पणी पर भाजपा आगबबूला है। भाजपा ने कांग्रेस पर शनिवार को जमकर पलटवार किया। भाजपा नेता संबित पात्रा ने कांग्रेस को रेसिस्ट और सेक्सिस्ट मानसिकता से ग्रसित बताया। उन्होंने पूछा अगर पीएम नरेंद्र मोदी काले अंग्रेज है तो क्या सोनिया गांधी हिंदुस्तानी है? भाजपा ने सिद्धू के इंदौर में दिए गए दुल्हन के चूड़ी पहनने वाले बयान पर कहा की कांग्रेस नेता सिद्धु ने यह बयान देकर देश का और महिलाओं का अपमान किया है।

भाजपा ने कहा, गरीबों के रखवाले हैं मोदी
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेसी नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को पीएम मोदी पर दिए उनके बयान को लेकर आड़े हाथ लिया। सिद्धू ने कहा था कि - मोदी काले अंग्रेज हैं। साथ ही उन्होंने ऐसी नई नवेली दुल्हन बताया था जो रोटी तो कम बनाती है लेकिन चूड़िया ज्यादा खनखनाती है। संबित पात्रा ने कहा, मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ, गरीबों के रखवाले हैं। सिद्धू पर निशाना साधते हुए भाजपा नेता ने कहा कि सिद्धु को एंडरसन, क्वात्रोचि और मिशेल का रंग सही लगता है। उन्होंने कहा 23 मई को चुनाव परिणाम के साथ ही इटेलियन रंग उतर जाएगा।

1984 दंगो पर क्यों नहीं बोल रहे सिद्धू
संबित पात्रा ने नवजोत सिंह सिद्धू की आलोचना करते हुए पूछा कि आखिर क्यों सिद्धु ने अभी तक सैम पित्रोदा के 1984 सिख दंगों पर दिए बयान को लेकर कुछ क्यों नहीं बोला? पात्रा ने टाइम पत्रिका में पीएम मोदी के खिलाफ लिखे लेख पर भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि पाक मूल के लेखक इस लेख के जरिए प्रधानमंत्री मोदी की छवि को धूमिल करने का काम कर रहे हैं और राहुल गांधी इसे ट्वीट कर रहे है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Dhyanendra Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप