Move to Jagran APP

भाजपा ने डीके शिवकुमार पर सत्ता के दुरुपयोग का लगाया आरोप, शेयर की गई वीडियो क्लिप में ऐसा क्या?

भाजपा नेता अमित मालवीय ( BJP leader Amit Malviya ) ने बुधवार को कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार पर सत्ता के बेशर्म दुरुपयोग का आरोप लगाया । वीडियो क्लिप साझा करते हुए भाजपा के आइटी विभाग के प्रमुख मालवीय ने शिवकुमार पर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि लोग जिसे चाहें वोट देंगे लेकिन एक मंत्री के रूप में लोगों को सुविधाएं प्रदान करना शिवकुमार की जिम्मेदारी है।

By Nidhi Avinash Edited By: Nidhi Avinash Published: Wed, 17 Apr 2024 11:55 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 11:55 PM (IST)
भाजपा ने डीके शिवकुमार पर सत्ता के दुरुपयोग का लगाया आरोप, शेयर की गई वीडियो क्लिप में ऐसा क्या?
भाजपा ने डीके शिवकुमार पर सत्ता के दुरुपयोग का लगाया आरोप (Image: ANI)

पीटीआई, बेंगलुरु। बेंगलुरु ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में एक आवासीय सोसायटी के लोगों से वोट मांगने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर सामने आने के बाद भाजपा नेता अमित मालवीय ने बुधवार को कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार पर सत्ता के बेशर्म दुरुपयोग का आरोप लगाया।

loksabha election banner

वीडियो क्लिप में शिवकुमार को यह कहते हुए सुना गया कि वह एक व्यावसायिक सौदे के लिए आए हैं और यदि आवासीय सोसाइटी के 2,510 घर से 6,424 वोट कांग्रेस उम्मीदवार उनके भाई डीके सुरेश को जाते हैं तो कावेरी नदी के पानी की आपूर्ति और नागरिक सुविधाओं से संबंधित उनके प्रमुख मुद्दों को तीन महीने के भीतर हल कर दिया जाएगा।

भाजपा ने शेयर की वीडियो क्लिप

वीडियो क्लिप साझा करते हुए भाजपा के आइटी विभाग के प्रमुख मालवीय ने शिवकुमार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लोग जिसे चाहें वोट देंगे, लेकिन एक मंत्री के रूप में लोगों को सुविधाएं प्रदान करना शिवकुमार की जिम्मेदारी है। मालवीय ने एक्स पर एक पोस्ट में आरोप लगाया कि कर्नाटक के उप मुख्यंत्री डीके शिवकुमार ने सत्ता का खुलेआम दुरुपयोग करते हुए अपने भाई डीके सुरेश के निर्वाचन क्षेत्र में एक बड़ी आवासीय सोसायटी के मतदाताओं को चेताया है।

वह एक तरह से धमका रहे हैं कि यदि वहां के लोगों ने उनके भाई को वोट नहीं दिया, तो उन्हें पता चल जाएगा और पानी तथा अन्य सुविधा दी जाएंगी। भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग किसे वोट देना चाहते हैं, लोगों को सुविधाएं प्रदान करना एक मंत्री के रूप में डीके शिवकुमार की जिम्मेदारी है।

यह भी पढ़ें: 'मोदी लहर थी, है और हमेशा रहेगी...' नवनीत राणा ने बयान पर दी सफाई; समझिए क्या है पूरा मामला

यह भी पढ़ें: 'यह सिर्फ एक ट्रेलर है और फाइनल अभी बाकी है', CAA और NRC पर ममता बनर्जी का बड़ा दावा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.