Move to Jagran APP

Himanta Biswa Sarma: 'मेरे खिलाफ अगर झूठे आरोप लगाए तो...' असम के मुख्यमंत्री ने दी अरविंद केजरीवाल को चेतावनी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को असम में रैली करने वाले हैं। उनकी रैली से पहले ही असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा ने अरविंद केजरीवाल को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि अगर केजरीवाल ने उन पर झूठे आरोप लगाए तो वह उनके खिलाफ मुकदमा कर देंगे।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghPublished: Sat, 01 Apr 2023 09:42 AM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 10:17 AM (IST)
Himanta Biswa Sarma: 'मेरे खिलाफ अगर झूठे आरोप लगाए तो...' असम के मुख्यमंत्री ने दी अरविंद केजरीवाल को चेतावनी
असम के मुख्यमंत्री ने अरविंद केजरीवाल को दी धमकी

गुवाहाटी (असम), एजेंसी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को असम में रैली करने वाले हैं। उनकी रैली से पहले ही असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा ने अरविंद केजरीवाल को चेतावनी दी है।

prime article banner

उन्होंने कहा है कि अगर केजरीवाल ने उन पर झूठे आरोप लगाए तो वह उनके खिलाफ मुकदमा कर देंगे। हिमंता बिस्व सरमा का यह बयान ऐसे समय आया है, जब कथित तौर पर अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में कहा था कि हिमंता बिस्व सरमा के खिलाफ कई राज्यों में मामले दर्ज हैं।

मेरे खिलाफ नहीं है एक भी भ्रष्टाचार का मामला

सरमा ने केजरीवाल पर भड़कते हुए कहा कि मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार का एक भी मामला दर्ज नहीं है। मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वह मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार का एक भी मामला दिखाएं।

दिल्ली विधानसभा में सीएम केजरीवाल ने कहा था कि असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के खिलाफ दूसरे राज्यों में मामले दर्ज हैं।

मैं उन पर सही मुकदमा करूंगा दर्ज- सरमा

सरमा ने कहा, फिर भी मैंने कोई मानहानि का मामला दर्ज नहीं कराया है। क्या देश के किसी हिस्से में मेरे खिलाफ कोई मामला है? मैं मानहानि का मुकदमा करना चाहता हूं, लेकिन अरविंद केजरीवाल कायर की तरह विधानसभा के अंदर बोले। इसलिए उन्हें 2 अप्रैल को असम आने दें और कहें कि हिमंत बिस्वा सरमा के खिलाफ मामला है, मैं उन पर सही मुकदमा करूंगा।

सीएम सरमा ने कहा, मेरे खिलाफ एक शब्द बोलो कि मैं भ्रष्ट हूं और अगले दिन मैं मानहानि का केस करने जा रहा हूं, वही मैंने मनीष सिसोदिया के खिलाफ किया है।

असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के किसी भी हिस्से में उनके खिलाफ कोई मामला नहीं है।

केजरीवाल को दिल्ली विधानसभा में बोलना चाहिए था

उन्होंने कहा कि आपको (अरविंद केजरीवाल को) दिल्ली विधानसभा में किसी के खिलाफ नहीं बोलना चाहिए जहां आप जानते हैं कि मैं वहां बचाव के लिए नहीं हूं। तो मेरे खिलाफ क्या मामला है? किसी ने सभी लोगों को गुमराह किया है कि मेरे खिलाफ कोई मामला है। कांग्रेस के लोगों द्वारा विभिन्न अदालतों में दायर किए गए कुछ मामलों को छोड़कर पूरे भारत में मेरे खिलाफ कोई मामला नहीं है।

सीएम केजरीवाल अपने पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ 2 अप्रैल को असम में अपनी पहली राजनीतिक रैली में शामिल होने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.