मुंबई, एएनआइ। केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर के विवादित बयान के बाद माहौल गरम हो गया है। अनुराग के समर्थन में कई नेता सामने आ रहे हैं, लेकिन इस बीच ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने अनुराग ठाकुर को चैलेंज कर दिया है। उन्होंने साफ कहा कि मुझे बताओं की कहां आना है, मुझे गोली मारो।

ओवैसी ने ठाकुर के गोली मारो वाले बयान पर सख्त रुख अपनाते हुए कहा मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि भारत में वह जगह बताए जहां आप मुझे गोली मारेंगे, मैं आने को तैयार हूं। ओवैसी ने मंगलवार को मुंबई के नागपाड़ा के झूला मैदान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान ओवैसी ने यह बयान दिया।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, 'अनुराग ठाकुर मैं तुम्हें चुनौती देता हूं, भारत में वह जगह बताएं, जहां आप मुझे शूट करेंगे और मैं वहां आने को तैयार हूं। आपका बयान मुझमें कोई डर पैदा नहीं करेगा, क्योंकि हमारी माताएं-बहने बड़ी संख्या में सड़क पर हैं और उन्होंने देश को बचाने का फैसला लिया है।'

इससे पहले भी ओवैसी ने ठाकुर पर ट्वीट के जरिए हमला किया था। उन्होंने कहा था कि ठाकुर का काम एक ऐसी अर्थव्यवस्था को ठीक करना है जो प्रतिदिन रिकॉर्ड तोड़ गिरावट पर है, लेकिन यहां वो हिटलर के वित्त मंत्री वाल्थर फंक की तरह व्यवहार कर रहे हैं। बता दें कि केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान सोमवार को विवादित नारे लगवा दिए थे।

रिठाला में आयोजित जनसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पहुंचने से पहले अनुराग ठाकुर लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने करीब पांच मिनट तक भीड़ से आपत्तिजनक नारे लगवाए। नारे में वह कहते हैं 'देश के गद्दारों को' और सभा में जो लोग मौजूद हैं वह कहते हैं गोली मारो ... को'।

इसके बाद चुनाव आयोग ने ठाकुर को कारण बताओ नोटिस जारी किया है और 30 जनवरी को दोपहर 12 बजे तक जवाब मांगा है। बता दें कि ठाकुर के समर्थन में कर्नाटक के मंत्री सीटी रवि उतर आए थे, उन्होंने कहा था कि देशद्रोहियों को बिरयानी नहीं गोली मिलनी चाहिए।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस