Move to Jagran APP

कॉमनवेल्थ गेम्स शुरू होने से पहले भड़की साइना नेहवाल, ट्विटर पर निकाला गुस्सा, ये है वजह

भारतीय खेल मंत्रालय ने पीवी सिंधू की मां विजया और साइना के पिता हरवीर का नाम गोल्ड कोस्ट में उनके खुद के खर्चे के आधार पर भारतीय दल की सूची में रखा था।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Tue, 03 Apr 2018 10:44 AM (IST)Updated: Tue, 03 Apr 2018 11:30 AM (IST)
कॉमनवेल्थ गेम्स शुरू होने से पहले भड़की साइना नेहवाल, ट्विटर पर निकाला गुस्सा, ये है वजह
कॉमनवेल्थ गेम्स शुरू होने से पहले भड़की साइना नेहवाल, ट्विटर पर निकाला गुस्सा, ये है वजह

गोल्ड कोस्ट, पीटीआइ। ओलंपिक कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल के पिता हरवीर सिंह नेहवाल का नाम भारतीय कॉमनवेल्थ गेम्स की सूची से हटा दिया गया है जिसके बाद साइना ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। भारतीय खेल मंत्रालय ने पीवी सिंधू की मां विजया और साइना के पिता हरवीर का नाम गोल्ड कोस्ट में उनके खुद के खर्चे के आधार पर भारतीय दल की सूची में रखा था।

loksabha election banner

साइना ने ट्विटर के जरिये कहा कि आश्चर्य हो रहा है कि जब हम कॉमनवेल्थ गेम्स 2018 में भाग लेने के लिए भारत से चले थे तो मेरे पिता को टीम अधिकारी के तौर पर स्वीकृति मिली थी और इसके लिए मैंने पूरी रकम भी अदा की, लेकिन जैसे ही हम खेल गांव पहुंचे उनका नाम खेल अधिकारियों की सूची से बाहर कर दिया गया और वह मेरे साथ रह भी नहीं सकते हैं।

साइना ने कहा कि वह मेरे मुकाबले नहीं देख सकते, ना वह खेल गांव में प्रवेश कर सकते हैं और ना ही मुझसे मिल सकते हैं। यह किस तरह का सहयोग है। मैं हमेशा की तरह मेरे मुकाबलों के दौरान उनका समर्थन चाहती थी, लेकिन मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि मुङो इसके बारे में पहले क्यों नहीं बताया गया कि वह कभी भी प्रवेश नहीं कर सकते।

मुकाबला कड़ा, लेकिन हम तैयार : चिराग

भारतीय बैडमिंटन स्टार चिराग शेट्टी ने कहा है कि गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स में मुकाबला कड़ा है, लेकिन भारत की तैयारी पुख्ता है। चिराग ने कहा कि बेशक मुकाबला कड़ा है, लेकिन हम पूरी तरह से तैयार हैं। अगर हम अपने दो-तीन महीने वाली लय को बरकरार रखने में कामयाब रहे तो हमें आशा है कि हम पक्का पदक जीतेंगे। 20 वर्षीय मुंबई के चिराग अवश्य फाउंडेशन की सहायता से यहां तक पहुंचे हैं और गेम्स में अपने पुरुष डबल्स जोड़ीदार सात्विसाइराज के साथ भारतीय चुनौती को रखेंगे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.