Move to Jagran APP

Pro Kabaddi League 2019: यूपी योद्धा ने यू मुंबा को दी मात, ऐसा था मैच का रोमांच

Pro Kabaddi League 2019 प्रो कबड्डी 2019 के 19वें मुकाबले में यूपी योद्धा ने घरेलू टीम यू मुंबा को 27-23 से हराते हुए इस सीजन की पहली जीत दर्ज की।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 03:44 PM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 03:44 PM (IST)
Pro Kabaddi League 2019: यूपी योद्धा ने यू मुंबा को दी मात, ऐसा था मैच का रोमांच
Pro Kabaddi League 2019: यूपी योद्धा ने यू मुंबा को दी मात, ऐसा था मैच का रोमांच

नई दिल्ली, जेएनएन। Pro Kabaddi League 2019: प्रो कबड्डी लीग 2019 का 19वां मुकाबला यूपी योद्धा और यू मुंबा के बीच खेला गया। प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में यूपी योद्धा ने पहली जीत हासिल की। यूपी योद्धा ने यू मुंबा को रोमांचक मैच में 27-23 से हराया।

loksabha election banner

यूपी योद्धा इस जीत के साथ अंकतालिका में 5 अंकों के साथ दसवें स्थान पर है। वहीं, दूसरी तरफ यू मुंबा 12 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। यूपी योद्धा को रिशांक देवाडिगा की वापसी से काफी फायदा हुआ। दोवाडिगा ने अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

यूपी योद्धा की ओर से रेडर मोनू गोयत ने सबसे ज्यादा 6 अंक हासिल किए। वहीं, यू मुंबा की ओर से डिफेंस में युवा रेडर सुमित ने 6 अंक हासिल किए। इस मुकाबले के दोनों हाफ काफी रोमांचक रहे, जिसे देख दर्शक काफी उत्साहित नज़र आए।

मैच के पहले हाफ के बाद यूपी योद्धा ने यूं मुंबा पर 14-12 की बढ़त बनाई। शुरुआत से ही यूपी योद्धा का प्रदर्शन जबरदस्त रहा और यू मुंबा पर दबाव बनाया रखा। हालांकि, कई बार यूपी की टीम मुंबई की टीम को ऑलआउट करने में विफल रही, लेकिन मैच के 20वें मिनट में और पहले हाफ की आखिरी रेड में यूपी योद्धा ने यू मुंबा को ढेर कर दिया। 

मैच के दूसरे हाफ में एक बार फिर से दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। यू मुंबा के डिफेंस ने टीम  की मैच में वापसी कराई, लेकिन यूपी की टीम ने भी शानदार तरीके से अपनी बढ़त को बरकरार रखा, जिसके कारण मुंबई को हार का सामना करना पड़ा।

यू मुंबा का अगला मैच शुक्रवार 2 अगस्त को गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के खिलाफ मुंबई में होगा, तो वहीं यूपी योद्धा का अगला मुकाबला भी 2 अगस्त को तेलुगु टाइटंस के खिलाफ मुंबई में ही होगा।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.