Move to Jagran APP

Pro Kabaddi League 2019: रोमांचक मैच में बेंगलुरु बुल्स ने यू मुंबा को हराया

Pro Kabaddi League 2019 प्रो कबड्डी लीग के 15वें मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने यू मुंबा को हरा दिया।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 28 Jul 2019 10:02 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jul 2019 10:12 PM (IST)
Pro Kabaddi League 2019: रोमांचक मैच में बेंगलुरु बुल्स ने यू मुंबा को हराया

 नई दिल्ली, जेएनएन। Pro Kabaddi League 2019: प्रो कबड्डी लीग 2019 के 15वें मैच में बेंगलुरु बुल्स ने यू मुंबा को हरा दिया। रोमांचक मैच में बेंगलुरु बुल्स ने यू मुंबा को 30-26 से मात देकर सीजन की दूसरी जीत दर्ज की। प्रो कबड्डी लीग की डिफेंडिंग चैंपियन बेंगलुरु बुल्स 10 अंकों के साथ इस सीजन की अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है।

loksabha election banner

दूसरी तरफ यू मुंबा को इस मुकाबले में सिर्फ एक अंक मिला और इसके साथ टीम के 11 अंक हो गए। 11 अंकों के साथ अब मुंबई की टीम प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। पवन सेहरावत के शानदार सुपर 10 के दम पर डिफेंडिंग चैंपियन बेंगुलुरु बुल्स ने यू मुंबा को हराया है।

मैच के पहले हाफ में बेंगलुरु बुल्स को यू मुंबा पर 13-11 की छोटी सी बढ़ मिली। रोमांचक मैच के पहले 20 मिनटों में दोनों टीमों के पास एकदूसरे को ऑलाउट करने का मौका था, लेकिन दोनों टीमों के एक-एक दमदार खिलाड़ी ने अपनी-अपनी टीमों को ऑलआउट होने से बचाया।

यू मुंबा की ओर से जहां अभिषेक सिंह ने अपनी टीम को ऑल आउट होने से बचाया, तो वहीं बेंगलुरु बुल्स की ओऱ से मोहित सेहरावत ने अपनी टीम को मजबूती दी। मैच के दूसरे हाफ में यू मुंबा की शुरुआत शानदार रही और बेंगलुरु बुल्स को चौथे ही मिनट में ऑल आउट कर दिया। इसके बाद बाजी पलट गई और रोमांचक मैच में बेंगलुरु बुल्स ने मुंबई की टीम को हरा दिया। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.