Move to Jagran APP

Manika Batra ने सिंगापुर स्‍मैश में महिला और मिक्‍स्‍ड डबल्‍स दोनों के मैच गवाएं, भारत का अभियान हुआ समाप्‍त

Indias campaign at Singapore Smash tt tournament ends मनिका बत्रा मंगलवार को सिंगापुर स्‍मैश टेबल टेनिस टूर्नामेंट में अपने महिला डबल्‍स और मिक्‍स्‍ड डबल्‍स के मुकाबले हार गईं। इसी के साथ सिंगापुर स्‍मैश टेटे टूर्नामेंट में भारत का अभियान समाप्‍त हुआ।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamPublished: Tue, 14 Mar 2023 05:55 PM (IST)Updated: Tue, 14 Mar 2023 05:55 PM (IST)
Manika Batra ने सिंगापुर स्‍मैश में महिला और मिक्‍स्‍ड डबल्‍स दोनों के मैच गवाएं, भारत का अभियान हुआ समाप्‍त
Manika Batra and Sathiyan Gnanasekharan: मनिका बत्रा और साथियान गनानासेकरन

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। भारत की स्‍टार टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा का मंगलवार को सिंगापुर स्‍मैश टेबल टेनिस टूर्नामेंट में प्रदर्शन बेहद खराब रहा। मनिका बत्रा को महिला डबल्‍स और मिक्‍स्‍ड डबल्‍स में शिकस्‍त झेलनी पड़ी। इसके चलते सिंगापुर स्‍मैश टेबल टेनिस टूर्नामेंट में भारत का अभियान समाप्‍त हुआ।

loksabha election banner

मनिका और साथियान गनानासेकरन को जापान की जोड़ी हिना हयाता और तोमोकाजु हरिमोतो के हाथों मिक्‍स्‍ड डबल्‍स के क्‍वार्टर फज्ञइनल में शिकस्‍त मिली, जिसके बाद भारतीय जोड़ी के अभियान का अंत हुआ। बता दें कि हिना-तोमोकाजु ने विश्‍व चैंपियनशिप में सिल्‍वर मेडल जीता था।

मनिका-साथियान को कड़े संघर्ष के बाद 2-3 से शिकस्‍त झेलनी पड़ी। 52 मिनट तक चले मुकाबले में भारतीय जोड़ी को चौथी वरीय जोड़ी के खिलाफ 9-11, 9-11, 11-8, 11-5, 7-11 से शिकस्‍त मिली। भारतीय जोड़ी टूर्नामेंट में छठी वरीय थी।

इससे पहले मनिका और साथियान ने प्री-क्‍वार्टर फाइनल में सिंगापुर की जोड़ी जियान जेंग और चियू जे यू क्‍लेरेंस को 3-1 (11-7, 12-10, 9-11, 11-3) से मात दी थी। पहले राउंड में भारतीय जोड़ी को बाय मिला था। याद दिला दें कि मनिका बत्रा, साथियान गनानासेकरन और शरत कमल को सिंगल्‍स के पहले राउंड में शिकस्‍त मिली थी।

मनिका बत्रा और अर्चना कामठ को महिला डबल्‍स के मैच में चीन की मेंग चेन और यिडी वांग के हाथों 2-3 से शिकस्‍त मिली थी। मनिका-अर्चना को चीन की जोड़ी के हाथों 42 मिनटों में 2-11, 6-11, 15-13, 12-10, 6-11 से शिकस्‍त मिली थी। पुरुष डबल्‍स में हरमीत देसाई और मानव ठक्‍कर का भी पहले ही दौर में सफर समाप्‍त हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.