Move to Jagran APP

Malaysia Masters: मलेशिया मास्टर्स में सिंधु, साईंप्रणीत और कश्यप दूसरे दौर में जबकि सायना हुईं बाहर

Malaysia Masters मलेशिया मास्टर्स का दूसरा दिन भारतीय फैंस के लिए मिला-जुला रहा। एक तरफ जहां पीवी सिंधु पारुपल्ली कश्यप और बी साईं प्रणीत दूसरे दौर में पहुंच गए हैं वहीं सायना नेहवाल पहले ही दौरे में हार कर बाहर हो गई है।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Wed, 06 Jul 2022 05:07 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jul 2022 05:07 PM (IST)
Malaysia Masters: मलेशिया मास्टर्स में सिंधु, साईंप्रणीत और कश्यप दूसरे दौर में जबकि सायना हुईं बाहर
Malaysia Masters: पीवी सिंधु और सायना नेहवाल (डिजाइन फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। मलेशिया मास्टर्स का दूसरा दिन भारत की लिहाज से मिला-जुला रहा है। एक तरफ जहां वुमेंस सिंगल्स में भारत के लिए पीवी सिंधु के रूप में खुशी की खबर आई तो सायना की हार से फैंस को निराशा हुई। वहीं मेंस सिंगल्स में भारत के लिए अच्छी खबर है जहां पारुपल्ली कश्यप और और साईंप्रणीत दूसरे दौरे में पहुंच गए हैं।

loksabha election banner

दूसरे दौर में पीवी सिंधु

दो बार की ओलंपिक मेडलिस्ट पीवी सिंधु ने पहले दौर के मैच में चीन की ही बिन जियाओ को हराकर दूसरे दौर में जगह बना ली है। 7वीं वरीयता प्राप्त सिंधु ने एक घंटे तक चले कड़े मुकाबले में बिन जियाओ को 21-13 17-21 21-15 से हराकर दूसरे दौर में जगह बनाई। इस तरह सिंधु ने इंडोनेशिया ओपन सुपर 1000 में बिन जियाओ की हार का बदला ले लिया जहां उन्हें पहले दौर में उनसे हार का सामना करना पड़ा था।

पहले दौर में मिली सायना को हार

हालांकि वुमेंस सिंगल्स के एक अन्य मैच में भारत के लिए उस वक्त निराशाजनक खबर सामने आई जब सायना नेहवाल पहले राउंड के मैच में ही हार कर बाहर हो गई। उन्हें किम गा इयुन के हाथों 16-21, 21-17 और 21-14 से हार का सामना करना पड़ा।

कश्यप और प्रणीत दूसरे दौर में

मेंस सिंगल्स में भारत के लिए अच्छी खबर आई है। पारुपल्ली कश्यप और बी साईं प्रणीत ने अपने-अपने मैच जीतकर दूसरे दौर में जगह बना ली। कश्यप ने पहले राउंड के मैच में मलेशिया के खिलाड़ी टामी सुगीयार्टो को 16-21, 21-16 और 21-16 से हराया। साईं प्रणीत ने भी पहले राउंड के मैच में जीत दर्ज की है। उन्होंने केविन कारडान को 21-8 और 21-9 से सीधे गेमों में हराकर दूसरे दौर में जगह बनाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.