संवाद सूत्र, संबलपुर : आठ जनवरी से शुरू होने वाली धनबाद-अल्लापुजा-धनबाद एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव को लेकर रेंगाली के लोगों में नाराजगी दिख रही है। नाराजगी की वजह रेंगाली स्टेशन में इस ट्रेन का ठहराव रद किए जाने को लेकर है। पहले यह ट्रेन दोनों दिशाओं से इस स्टेशन पर रुकती थी, लेकिन अब इसका ठहराव यहां रद कर दिया गया है।

इस बाबत रविवार की शाम रेंगाली स्थित हरिहर धर्मशाला में नवगठित रेंगाली नागरिक क्रियानुष्ठान कमेटी की बैठक हुई। कमेटी के आवाहक अंतर्यामी पाणि की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में रेल विभाग के निर्णय पर अफसोस जताया गया। लोगों ने कहा कि कोरोना काल के बाद जब लोगों की जिदगी फिर से सामान्य होने लगी है और ट्रेनों की आवाजाही फिर से शुरू होने लगी है, ऐसे में रेंगाली जैसे स्टेशन में इस ट्रेन का ठहराव रद करना दुखद है। रेल विभाग अगर अपना निर्णय वापस नहीं लेती है और इस ट्रेन का ठहराव अगर रेंगाली स्टेशन पर फिर से नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में रेल रोको और रेंगाली बंद भी किया जाएगा। बैठक में रेंगाली के पूर्व विधायक दुर्योधन गर्डिया, बिशिकेशन पाणि, अशोक अग्रवाल, किशोर साहू, सलीम खान, मोतीलाल तंती, अशोक गुरु, विश्वकेशन अग्रवाल को लेकर कमेटी का गठन भी किया गया।

इनसेट करें

विशाखापट्टनम-निजामुद्दीन-विशाखापट्टनम स्पेशल ट्रेन 11 तक रद

संवाद सूत्र, संबलपुर : दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे क्षेत्राधिकार के तहत डोंगरगढ़ स्टेशन पर सुरक्षा संबंधी आधुनिकीकरण कार्य एवं तीसरी लाइन निमार्ण संबंधित कार्य चालू होने से ट्रेन संख्या - 02887/02888 विशाखापट्टनम-निजामुद्दीन-विशाखापट्टनम स्पेशल ट्रेन वाया रायगढ़ा और टिटिलागढ़, विशाखापट्टनम से पांच से नौ जनवरी 2021 के बीच और निजामुद्दीन से सात से 11 जनवरी 2021 के बीच रद रहेगी। इस बारे में संबलपुर रेल मंडल की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है।

Edited By: Jagran