Move to Jagran APP

मुंबई में अक्षय कुमार के घर के पास मिला सुंदरगढ़ से लापता बालक

सुंदरगढ़ से लापता बालक मुंबई में अक्षय कुमार के घर के पास मिला है। अक्षय कुमार के घर के आसपास घूम रहे बालक को पकड़ कर सुरक्षाकर्मियों ने पूछताछ की एवं इसका पता चलने के बाद सुंदरगढ़ पुलिस को इसकी सूचना दी गई है।

By JagranEdited By: Fri, 13 Aug 2021 09:54 PM (IST)
मुंबई में अक्षय कुमार के घर के पास मिला सुंदरगढ़ से लापता बालक
मुंबई में अक्षय कुमार के घर के पास मिला सुंदरगढ़ से लापता बालक

जासं, राउरकेला : सुंदरगढ़ से लापता बालक मुंबई में अक्षय कुमार के घर के पास मिला है। अक्षय कुमार के घर के आसपास घूम रहे बालक को पकड़ कर सुरक्षाकर्मियों ने पूछताछ की एवं इसका पता चलने के बाद सुंदरगढ़ पुलिस को इसकी सूचना दी गई है। वहां चाइल्ड लाइन को सौंपने के बाद सुंदरगढ़ पुलिस उसे लाने के लिए मुंबई जाएगी। सुंदरगढ़ टाउन थाना क्षेत्र से बालक कुछ दिन पहले लापता हो गया था। इस संबंध में थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कर पुलिस इसकी छानबीन कर रही थी। वह बालक मुंबई में अक्षय कुमार के घर के पास घूमता देखा गया। सुरक्षा कर्मियों ने उसे पकड़ लिया और पूछताछ की तब उसने अपना पता ओडिशा का सुंदरगढ़ बताया। इसके बाद वहां की पुलिस ने सुंदरगढ़ पुलिस से संपर्क किया। टाउन थाना की पुलिस ने उसे चाइल्ड लाइन को सौंपने का अनुरोध किया गया। सुंदरगढ़ शिशु सुरक्षा अधिकारी ने मुंबई स्थित शिशु सुरक्षा अधिकारी के कार्यालय से संपर्क किया एवं उसे शिशु सदन में रखने का अनुरोध किया। इसका पता चलने के बाद शुक्रवार को सुंदरगढ़ टाउन थाना की पुलिस तथा शिशु सुरक्षा अधिकारी के कार्यालय की ओर से उसे वापस लाने का प्रयास किया जा रहा है। वाहन चालक से मारपीट में एक गिरफ्तार : वेदव्यास के दांडियापाली के पास गोवंश लेकर जा रहे वाहन चालक को रोक कर उसके साथ मारपीट करने के मामले में ब्राह्मणीतरंग थाना की पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। इससे पहले इस तरह के मामले में पांच आरोपित पकड़े जा चुके हैं।

रात को गोवंश लदे वाहन को रोक कर चालक के साथ मारपीट की गई थी। उसके सिर में चोट आने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसकी छानबीन कर रही पुलिस ने विश्वकर्मा विहार इलाके से मोहित राठी को पकड़ा गया है। वह घटना के बाद से फरार था। उसके पांच साथी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं। पुलिस द्वारा मोहित के खिलाफ मामला दर्ज किया गया तथा उसे कोर्ट में पेश किया गया।