Move to Jagran APP

ओस्टा की बैठक में शिक्षा, शिक्षक व शिक्षार्थियों की समस्या पर हुआ मंथन

शिक्षा शिक्षक तथा विद्यार्थियों की विभिन्न समस्याओं तथा उनके समाधान को लेकर विस्तार से चर्चा की गई । बाद में संघ की लखनपुर ब्लॉक की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया ।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Dec 2020 07:30 AM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2020 07:30 AM (IST)
ओस्टा की बैठक में शिक्षा, शिक्षक व शिक्षार्थियों की समस्या पर हुआ मंथन
ओस्टा की बैठक में शिक्षा, शिक्षक व शिक्षार्थियों की समस्या पर हुआ मंथन

संसू, ब्रजराजनगर : ओडिशा माध्यमिक स्कूल शिक्षक संघ (ओस्टा) की लखनपुर प्रखंडस्तरीय बैठक शुक्रवार को कतरबगा के क्षमानिधि उच्च विद्यालय परिसर में संघ के जिला उपाध्यक्ष उमाकांत पंडा की अध्यक्षता में हुई। जिसमें जिला सचिव किशोर महन्ती, कार्यकारी अध्यक्ष सन्यासी पटेल, सह सचिव हरेकृष्ण पटेल, झारसुगुड़ा प्रखंडअध्यक्ष अनिल पटेल, राज्य कार्यकारिणी सदस्य केशव सा आदि मौजूद थे। बैठक के प्रारंभ में राज्य में कोरोना महामारी में प्राण गंवाने वाले शिक्षक-शिक्षत्रियों की आत्मा की सद्गति के लिए प्रार्थना की गई। प्रधानाध्यापक मनोहर प्रधान ने अथितियों का स्वगत किया। संघ के लखनपुर ब्लॉक सचिव नंदलाल साहू ने कार्यक्रम का संचालन किया। बैठक में शिक्षा, शिक्षक तथा विद्यार्थियों की विभिन्न समस्याओं तथा उनके समाधान को लेकर विस्तार से चर्चा की गई । बाद में संघ की लखनपुर ब्लॉक की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया । इसमें विपद रंजन पंडा को अध्यक्ष, लोकश्वर सेठ को उपाध्यक्ष, जोगेस्वरी सेनापति को सचिब, नंदलाल साहू संयुक्त सचिव तथा संतोष बलियारसिघ, सुशीला दास, विमल तांती, रुद्र भौई, दिलीप प्रधान, मनोहर प्रधान, तथा कुंज बिहारी साहू को परिषद का सदस्य मनोनीत किया गया है । सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को जिला सचिव किशोर महांती ने पद की शपथ दिलाई। पद की शपथ लेने के बाद नव निवार्चित पदाधिकारियों ने कहा कि वे संघ व छात्र-छात्राओं के बेहतर भविष्य के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। शिक्षा, शिक्षक व शिक्षार्थियों की समस्याओं के लिए मिलकर समाधान का प्रयास करेंगे। इन लोगों ने भरोसा जताया कि सभी प्राथमिकता के आधार पर सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। कोरोना काल में शिक्षा जगत को व्यापक क्षति हुई है जिसका मिलकर भरपाई करेंगे।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK