Move to Jagran APP

Road Accident in Cuttack: सड़क हादसे में पूर्व मंत्री अमर प्रधान के बेटे अंकुर प्रधान समेत तीन की मौत

Road Accident in Cuttack ओडिशा के कटक में शुक्रवार रात को हुए एक सड़क हादसे में पूर्व मंत्री अमर प्रधान के बेटे अंकुर प्रधान समेत कुल 3 लोगों की मौत हो गई ये हादसा गाड़ी के डिवाइडर से टकराने के कारण हुआ था।

By Babita kashyapEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 02:36 PM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 03:16 PM (IST)
Road Accident in Cuttack: सड़क हादसे में पूर्व मंत्री अमर प्रधान के बेटे अंकुर प्रधान समेत तीन की मौत
सड़क हादसे में पूर्व मंत्री अमर प्रधान के बेटे अंकुर प्रधान समेत 3 की मौत

कटक, जागरण संवाददाता। कटक सदर थाना अंतर्गत तेलांगापेंठ इलाके में शनिवार भोर के समय हुए दर्दनाक सड़क हादसे में पूर्व मंत्री अमर प्रधान के बेटे अंकुर प्रधान समेत कुल 3 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों का नाम अंकुर प्रधान और उसके दो दोस्त गौतम दास और प्रणीत मधुपती हैं। गौतम का घर कटक में है लेकिन उनका पूरा परिवार भुवनेश्वर में रहता है। इसके अलावा प्रणीत का घर हैदराबाद में है। 

loksabha election banner

प्राप्त सूचना के मुताबिक शनिवार भोर करीबन 3 बजे ये तीनों जागुआर गाड़ी में सवार होकर कटक से भुवनेश्वर की तरफ जा रहे थे कि तभी यह गाड़ी तेलेंगापेंठ में नियंत्रण खोकर रास्ते के किनारे लगे डिवाइडर से जा टकराई। गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि डिवाइडर से टकराने के बाद पास में मौजूद नाला में जा गिरी। 

इस बारे में खबर पाकर तुरंत मौके पर पहुंची कटक सदर थाना पुलिस और दमकल की गाड़ी। पुलिस की मदद से दमकल विभाग के कर्मचारी तुरंत गाड़ी को बाहर निकाल कर गाड़ी के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला और उन्हें एंबुलेंस के द्वारा एससीबी मेडिकल भेजा। कटक डीसीपी प्रतीक सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि शनिवार भोर के समय राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिस की गाड़ी पेट्रोलिंग कर थी कि तभी एक तेज रफ्तार से एक कार वहां से गुजरी और 2 मिनट बाद वही गाड़ी हादसे का शिकार होकर नाली में जा गिरी। इस बारे में खबर पाकर पुलिस की टुकड़ी तुरंत मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में जुट गई। गाड़ी से तीनों को निकालते समय दो कि मौके पर ही मौत हो चुकी थी जबकि गाड़ी चलाने वाले शख्स की हालत नाजुक बनी हुई थी और उसे मिलाकर तीनों को एससीबी मेडिकल भेज दिया गया। हालांकि एससीबी मेडिकल में इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।    

इस बारे में कटक सदर थाना और मंगलाबाग थाने में दो अलग-अलग मामले दर्ज किये गये हैंं। इस घटने की जांच के लिए पुलिस की एक विशेष टीम का गठन किया गया है। गाड़ी की रफ्तार तेज होने हेतु या फिर लापरवाही के चलते यह हादसा हुआ है। इस बारे में यह टीम जांच करेगी। तीनों की मौत के बाद कटक एससीबी मेडिकल परिसर में शनिवार की सुबह से ही मृतकों के परिजनों और कांग्रेस नेताओं की भीड़ देखने को मिली। मेडिकल परिसर में घंटों तक मातम का माहौल बना रहा। तीनों की लाश का पंचनामा करने के पश्चात शव को उनके परिवार वालों को सौंप दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.