अनुगुल, जागरण संवाददाता। ओडिशा के बौध जिले में एक तरफ जहां लोग गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी की दोहरी खुशियां मना रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ जिले में दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक, जिले के बहिरा चौक के पास एक एसयूवी कार और पांच मोटर साइकिल के बीच गुरुवार की सुबह जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसों में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल है।

मोटरसाइकलों को टक्कर मारते हुए होटल में जा घुसी कार

बताया जा रहा है कि एसयूवी कार (नंबर-OD03Q7779) भुवनेश्वर-बलांगीर के रास्ते जा रही थी। इसी दौरान बहिरा चौक के पास कार अनियंत्रित हो गई और पांच मोटर साइकिल को अपनी चपेट में लेते हुए सड़क के किनारे एक होटल में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एसयूवी समेत सभी मोटर साइकिल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं।

होटल में खड़े शख्स की भी हादसे में मौत

पांच बाइक सवार में से एक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान ऐनलापाली निवासी पंचायत कार्यपालक पदाधिकारी (पीईओ) गोबनिद साहू के रूप में हुई है। वहीं, हादसे के दौरान होटल में खड़े एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हो गई।

हादसे के बाद इलाके में तनाव

इस दर्दनाक घटना के तुरंत बाद इलाके में तनाव व्याप्त हो गया। मौत के विरोध में और मृतकों को मुआवजे की मांग को लेकर गुस्साई भीड़ ने राष्ट्रीय राजमार्ग-57 पर टायर जलाकर आगजनी कर दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है और भीड़ को समझाने-बुझाने के प्रयास में लगी है। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

ओडिशा में इंजीनियरिंग के छात्र की दरिंदगी: यौन शोषण के बाद चार साल के मासूम की जान ली, पड़ोसी के छत पर मिला शव

Odisha: खदान से लेटराइट पत्थरों का अवैध खनन का आरोप, एनजीटी ने खोरधा कलेक्टर से 4 सप्ताह में मांगी रिपोर्ट

Edited By: Aditi Choudhary

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट