Move to Jagran APP

Odisha News: भुवनेश्वर में अचानक एक मकान में विस्फोट, ढही घर की दीवार; लोगों में दहशत का माहौल

भुवनेश्वर में सोमवार रात अचानक एक मकान में विस्फोट हो गया जिससे स्थानीय निवासियों में दहशत फैल गई। विस्फोट से घर का एक हिस्सा ढह गया और कुछ लोग घायल हुए। फिलहाल विस्फोट के पीछे का कारण पता नहीं लग पाया है। जांच शुरू कर दी गई है। सूत्रों से मुताबिक घर में डियोड्रेंट सहित कई उत्पाद रखे हुए थे जिसका इस्तेमाल वाणिज्यिक यूनिट के रूप में किया जाता था।

By Sheshnath Rai Edited By: Shashank ShekharPublished: Tue, 02 Jan 2024 03:25 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jan 2024 03:25 PM (IST)
Odisha News: भुवनेश्वर में अचानक एक मकान में विस्फोट, ढही घर की दीवार; लोगों में दहशत का माहौल

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। भुवनेश्वर झारपाड़ा इलाके में सोमवार देर रात को अचानक एक घर में विस्फोट होने के बाद स्थानीय निवासियों में दहशत फैल गई। विस्फोट के पीछे का सही कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है, पुलिस घटना की जांच शुरू कर दी है।

विस्फोट के बाद घर का एक हिस्सा ढह गया है। विस्फोट में कुछ लोग घायल हुए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, घर में डियोड्रेंट सहित कई उत्पाद रखे हुए थे, जिसका इस्तेमाल वाणिज्यिक इकाई के रूप में किया जाता था।

मकान मालिक ने कहा- किसी ने बम फेंका होगा

मकान मालिक ने कहा कि दीवार गिरने से मुझे संदेह है कि किसी ने बम फेंका होगा। कमरे में 31 लाख रुपये का प्रोडक्ट स्टॉक और डेढ़ लाख रुपये कैश था। अंदर डियोड्रेंट का स्टॉक बहुत कम था। विस्फोट रात करीब 11 बजकर 40 मिनट पर हुआ।

एक पड़ोसी ने कहा कि हम घर के अंदर सो रहे थे, तभी हमने तेज आवाज सुनी। बाहर निकलने के बाद देखा कि घर ढह गया है और आग लगी हुई है। कई बॉडी और होमकेयर उत्पाद घर के अंदर थे और उनमें से अधिकांश जल गए हैं। इस बीच पुलिस ने किसी बम विस्फोट से इनकार किया है। हालांकि, विस्तृत जांच के बाद ही तस्वीर साफ होने की संभावना है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा है कि हम घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और फोरेंसिक टीम द्वारा जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी।

ये भी पढ़ें: Odisha Road Accident: कटक में दर्दनाक सड़क हादसा, बस-ट्रक की भीषण टक्कर में तीन लोगों की मौत; 30 से ज्यादा घायल

ये भी पढ़ें: ओडिशा पुलिस के नए पुलिस डीजीपी इंचार्ज के तौर पर अरुण कुमार षड़ंगी ने संभाला कार्यभार, कहा- कई अहम मुद्दों पर होगा काम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.