मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

भुवनेश्वर, जेएनएन श्रीक्षेत्र धाम पुरी में श्रीमंदिर के चारों तरफ मठ मंदिर एवं घरों को तोड़े जाने के प्रसंग पर वरिष्ठ भाजपा नेता विजय महापात्र ने राज्य सरकार पर तीखा हमला बोला है। महापात्र ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि श्रीक्षेत्र वर्तमान में कुरुक्षेत्र बन गया है। एक सप्ताह से श्रीक्षेत्र में बुल्डोजर एवं फोर्स लगाकर श्रीक्षेत्र धाम को रणक्षेत्र बना दिया गया है। श्रीक्षेत्र को रणक्षेत्र एवं कुरुक्षेत्र बनाने का सरकार के पास संवैधानिक या मौलिक अधिकार नहीं है। सरकार को यह समझना चाहिए।

भाजपा नेता ने कहा कि 50 प्लाटुन फोर्स एवं 22 बुल्डोजर लगाकर सरकार शहर में आतंक फैला रही है। ऐसा लग रहा है मानो सरकार किसी आतंकवादी शिविर पर हमला कर रही है। श्रीमंदिर के चारों तरफ सरकार क्या करने वाली है, पहले उसे तो स्पष्ट करे। महापात्र ने कहा कि बीपी.दास आयोग ने श्रीमंदिर में सुधार को लेकर अंतरिम रिपोर्ट दी है।  

बहन को बचाने गए भाई की गई जान, आखिर कैसे हुआ ये दर्दनाक हादसा

अंतिम रिपोर्ट आने से पहले ही उनके कार्यकाल को खत्म कर दिया गया। बी.पी.दास  आयोग ने क्या रिपोर्ट दी है वह किसी को पता तक नहीं चली। आयोग की रिपोर्ट को विधानसभा में नहीं रखा गया है। बी.पी.दास आयोग की सिफारिश को यदि राज्य सरकार कार्यकारी कर रही तो फिर यह तो गैरकानूनी है। सरकार अपने निर्णय को वापस ले।

Mumbai Rain: बारिश ने रोकी रफ्तार, पूरी तरह जलमग्न हुई मुंबई; देखें वीडियो

 

Posted By: Babita kashyap

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप