Move to Jagran APP

Odisha Crime: बलांगीर में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 1120 बोतल कफ सिरप के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार

Sambalpur Crime News बलांगीर की ओर आ रही एक पिकअप वैन से ना केवल 1120 बोतल कफ सिरप और एक पिकअप वैन जब्त किया बल्कि इसकी तस्करी के आरोप में बलांगीर बरगढ़ और सोनपुर जिले के पांच तस्करों को गिरफ्तार भी किया।

By Kamal Kumar BiswasEdited By: Yashodhan SharmaThu, 30 Mar 2023 11:49 PM (IST)
Odisha Crime: बलांगीर में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 1120 बोतल कफ सिरप के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार
1120 बोतल कफ सिरप के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार

संबलपुर, संवाद सूत्र। पश्चिम ओडिशा की बलांगीर पुलिस को कफ सिरप की तस्करी पकड़ने में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने भुवनेश्वर से बलांगीर की ओर आ रही एक पिकअप वैन से ना केवल 1120 बोतल कफ सिरप और एक पिकअप वैन जब्त किया, बल्कि इसकी तस्करी के आरोप में बलांगीर, बरगढ़ और सोनपुर जिला के पांच तस्करों को गिरफ्तार भी किया।

स्पेशल स्क्वाड की टीम ने किया खुलासा

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार के दिन बलांगीर जिला पुलिस अधीक्षक नितिन कुशलकर को कफ सिरप की तस्करी के बारे में सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस की एक स्पेशल स्क्वाड ने बलांगीर सदर थाना अंतर्गत तलीपड़ा के निकट एक पिकअप वैन को पकड़ा।

1120 बोतलों सहित 5 आरोपी गिरफ्तार

इस दौरान गाड़ी की तलाशी लेकर 1120 बोतल कफ सिरप के अलावा कुछ खाली बोतल जब्त की। वैन में सवार पांच युवकों को तत्काल हिरासत में ले लिया गया।

थाने लाकर पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि बलांगीर जिला लोईसिंघा का करुणा नायक और पुईंतला का शीतेश शर्मा, बरगढ़ जिला भेड़ेन का युवराज भुए और मेलच्छामुंडा का निरोज बंछोर समेत सोनपुर जिला डुंगरीपाली का सीतु सा यह कफ सिरप भुवनेश्वर से लेकर बलांगीर आ रहे थे।

Sambalpur Crime: ट्रक मालिक की 253 बोरी प्याज बेचने के मामले में पुलिस को मिली सफलता, आरोपित चालक गिरफ्तार