Move to Jagran APP

Odisha में रथ यात्रा के दिन दिखा लुटेरों का आतंक! बुजुर्ग महिला के गले से लूटी सोने की चेन, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

रथ यात्रा दिन कटक में लुटेरों ने बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन छीन ली और इसके बाद लुटेरे फरार हो गए। लूटी गई चेन की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये बताई जा रही है। इस घटना में बुजुर्ग महिला घायल हो गई और इसकी कैंटोनमेंट थाना में शिकायत की गई। शिकायत के बाद मामला की छानबीन शुरू की गई।

By Sheshnath Rai Edited By: Shoyeb Ahmed Mon, 08 Jul 2024 11:42 PM (IST)
रथ यात्रा के दिन लूटी सोने की चेन

संवाद सहयोगी, कटक। पवित्र रथ यात्रा दिन कटक शहर में लुटेरों का आतंक देखने को मिला है। स्कूटी से जाने वाली एक बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन छीन कर एक लुटेरा फरार हो गया है। लूट होने वाली सोने सोने की चेन की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये आंका गया है।

जिसके बारे में कैंटोनमेंट थाना में शिकायत की गई है। शिकायत के आधार पर एक मामला दर्ज करते हुए पुलिस घटना की छानबीन शुरू किया है। हालांकि इस लूट के दौरान बुजुर्ग महिला नीचे गिर जाने से घायल हो गई और उन्हें इलाज के लिए कटक बड़ा मेडिकल लिया गया।

बुजुर्ग महिला को भेजा गया अस्पताल

फिर हालात ना सुधरने के कारण वहां से उन्हे एक निजी अस्पताल को स्थानांतर किया गया है। जहां पर उनका इलाज जारी है। मिली जानकारी के अनुसार, कटक बीड़ानासी थाना अंतर्गत स्कूल चौक इलाके की लीजारानी नायक और उनकी बेटी शुभश्री नायक रविवार की अपराह्न को मिशन रोड में मौजूद एक शॉपिंग मॉल को खरीदारी करने के लिए गए थे।

वहां से राशन की सामान खरीद कर स्कूटी में वापस रिंग बांध रास्ते से घर को लौट रहे थे। अपराह्न के लगभग 5:00 बजे ठीक हिरण पार्क के पास अचानक एक काले रंग की पलसर मोटर साइकिल पर एक लुटेरे ने आकर उनके गले से 20 ग्राम वजन का सोने की चेन छीन ली और तेजी से फरार हो गया।

चेन को खींचते समय लीजारानी गाड़ी से गिर पड़ी और उनके सर पर गहरी चोट लगी। उन्हें तुरंत स्थानीय लोगों ने कटक बड़ा मेडिकल को इलाज के लिए भेजा। बाद में उन्हे एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित किया गया।

ये भी पढे़ं-

Jagannath Rath Yatra: दूसरे दिन भी खींचे गए महाप्रभु जगन्नाथ के रथ, लाखों भक्तों की उमड़ी भीड़; ऐसा रहा नजारा

Jagannath Rath Yatra: जगन्नाथ रथयात्रा में मची भगदड़ में अबतक दो श्रद्धालुओं की मौत, CM ने मुआवजे का किया एलान