Move to Jagran APP

Odisha: शिवलिंगपुरम के पास मालगाड़ी के 11 डिब्बे पटरी से उतरे, रद्द की गई रूट से गुजरने वाली ट्रेनें

शिवलिंगपुरम के पास एक मालगाड़ी के 11 डिब्बे पटरी से उतर गए जिससे ट्रेन सेवा बुरी तरह प्रभावित हो गई। इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। क्षतिग्रस्त पटरियों की मरम्मत कर जल्द से जल्द ट्रेन सेवाओं को शुरू करने की कोशिश की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Mohit TripathiPublished: Thu, 02 Feb 2023 07:11 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 07:11 PM (IST)
शिवलिंगपुरम के पास मालगाड़ी के 11 डिब्बे पटरी से उतरे, ट्रेन सेवा प्रभावित

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर: शिवलिंगपुरम के पास गुरुवार तड़के एक मालगाड़ी के 11 डिब्बे पटरी से उतर गए, जिससे इस मार्ग पर ट्रेन सेवा बुरी तरह प्रभावित हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रेन कोठावालासा से अरकू जा रही थी, तभी सुबह करीब पांच बज कर पचास मिनट पर डिब्बे पटरी से उतर गए। अब तक ट्रेन के पटरी से उतरने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

किसी के हताहत होने की खबर नहीं

ट्रेन के पटरी से उतरने के बाद कोरापुट से गुजरने वाली विशाखापत्तनम-जगदलपुर पैसेंजर ट्रेन को दोनों दिशाओं से रद्द कर दिया गया है। इसके अलावा, कई अन्य मालगाड़ियों की आवाजाही भी दोनों दिशाओं से रद्द कर दी गई है। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

मौके पर पहुंची राहत बचाव और तकनीकि टीम

घटना की सूचना मिलने पर कोरापुट से बचाव और तकनीकी दल की टीम मौके पर पहुंची। इसी तरह, विशाखापत्तनम से भी एक बचाव दल दुर्घटना स्थल के लिए रवाना हुआ है।

शाम तक ट्रेनों के रद्द रहने की संभावना

रिपोर्टों में कहा गया है कि टीमें शुरू में क्षतिग्रस्त पटरियों की मरम्मत करने और जल्द से जल्द ट्रेन सेवाओं को फिर से शुरू करने की कोशिश करेंगी। हालांकि विशाखापत्तनम-जगदलपुर एक्सप्रेस ट्रेन के आज शाम रद्द होने की काफी संभावना है क्योंकि मरम्मत कार्य में काफी समय लग सकता है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.