Move to Jagran APP

Naba Das Murder: ASI गोपाल दास के भाई को उठाकर ले गई क्राइम ब्रांच की टीम, पैतृक गांव में हो रही जांच

Naba Das Murder झारसुगुड़ा जिले में मंत्री नव दास की गोली मारकर हत्या करने वाले पुलिस कर्मचारी गोपाल दास के गांव में क्राइम ब्रांच की टीम ने पहुंचकर मंगलवार को जांच शुरू की है। गोपाल के भाई सत्य दास को घर से क्राइम ब्रांच की टीम उठाकर ले गई है।

By Jagran NewsEdited By: Yashodhan SharmaPublished: Wed, 01 Feb 2023 09:39 AM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 09:39 AM (IST)
Naba Das Murder: ASI गोपाल दास के भाई को उठाकर ले गई क्राइम ब्रांच की टीम, पैतृक गांव में हो रही जांच
गोपाल दास के भाई को उठा ले गई क्राइम ब्रांच

झारसुगुड़ा, संवाद सूत्र। ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले में मंत्री नव दास की गोली मारकर हत्या करने वाले पुलिस कर्मचारी गोपाल दास के पैतृक गांव जलेश्वरखंडी में क्राइम ब्रांच की टीम ने पहुंचकर मंगलवार को जांच शुरू की है। गोपाल के भाई सत्य दास को घर से क्राइम ब्रांच की टीम उठाकर ले गई है। 

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि आरोपित के भाई को किसी अज्ञात जगह पर रख क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर रही है। जलेश्वरखंडी गांव में क्राइम ब्रांच की एक टीम जांच कर रही है, वहीं दूसरे किसी स्थान पर एक टीम गोपाल दास के भाई से पूछताछ कर रही है।

PSO और चालक से भी की पूछताछ

मिली सूचना के मुताबिक, ब्रजराजनगर में क्राइम ब्रांच की टीम ने मंत्री के पीएसओ और चालक से भी पूछताछ की है। गौरतलब है कि रविवार को ब्रजराजनगर के एक उद्घाटन कार्यक्रम में स्वास्थ्य मंत्री नव दास योगदान देने पहुंचे थे।

इस दौरान वहां ट्रैफिक कंट्रोल के लिए तैनात किए गए गांधी चौक पुलिस चौकी के एएसआई गोपालदास ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद पुलिस ने गोपाल दास को गिरफ्तार कर सोमवार के दिन कोर्ट में पेश किया है। इसके बाद क्राइम ब्रांच की एक टीम गोपाल के पैतृक गांव पहुंचकर परिवार के लोगों से पूछताछ की।

4 दिन के रिमांड पर है आरोपित ASI

उधर इस मामले में नव दास की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट दाखिल की गई है। मंगलवार को क्राइम ब्रांच की ओर से एएसआई से पूछताछ हेतु 7 दिन का रिमांड मांगा गया था। कोर्ट की ओर से क्राइम ब्रांच को 4 दिन के रिमांड पर गोपाल दास को लेने की इजाजत दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.