Move to Jagran APP

Odisha: नब किशोर दास हत्याकांड को लेकर ट्विटर पर भिड़ी BJP और BJD की नेता; धर्मेंद्र प्रधान से की ये मांग

Nab Kishore Das murder बीजद विधायक बरशा सिंह बरिहा ने नब किशोर दास के शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति असंवेदनशील होने के लिए भाजपा की खिंचाई की। उन्होंने केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से मामले को लेकर चुप न रहने की अपील भी की।

By Jagran NewsEdited By: Roma RaginiPublished: Sat, 11 Mar 2023 09:34 AM (IST)Updated: Sat, 11 Mar 2023 09:34 AM (IST)
नब किशोर दास हत्याकांड को लेकर बीजेपी और बीजद की नेताओं में ट्विटर वार

संतोष कुमार पांडेय, अनुगुल। मंत्री नब किशोर दास की हत्याकांड को लेकर अब भाजपा और बीजद की दो महिला नेता में ट्विटर वार छिड़ गया है। बीजद विधायक बरशा सिंह बरिहा और भाजपा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अर्पिता अपराजिता बडजेना ट्विटर पर एक दूसरे से भिड़ गईं।

loksabha election banner

बीजद विधायक बरशा सिंह बरिहा ने नब किशोर दास के शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति असंवेदनशील होने के लिए विपक्षी भाजपा की खिंचाई की। वहीं, भाजपा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अर्पिता अपराजिता बडजेना ने राज्य में कुछ हत्याओं और अन्य मामलों में सत्ताधारी दल के सदस्यों की संलिप्तता का आरोप लगाया।

बरशा सिंह बरिहा ने केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को ट्वीट कर लिखा कि 'धर्मेंद्र प्रधान सर, नब किशोर दास की मृत्यु के बाद, आपकी पार्टी के कुछ नेता नब दास की छवि को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं, जो परंपरा, ओड़िया संस्कृति और हमारे हिंदू धर्म में बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है।

बरसा ने आगे कहा कि कि 'जब मेरे पिता की मृत्यु हुई, तो राज्य भाजपा के कुछ नेताओं ने भी उन्हें इस तरह बदनाम करने की कोशिश की। उन्होंने मेरे चरित्र और शादी को लेकर अफवाहें फैलाकर मुझे निशाना भी बनाया।' हालांकि, मैंने उनसे इससे परहेज करने का अनुरोध किया, लेकिन उन्होंने जानबूझकर हमला जारी रखा। इससे मुझे और मेरे परिवार को गहरा दुख पहुंचा है।'

तब मैंने आपसे अनुरोध किया था कि आप अपनी पार्टी के नेताओं से इस प्रकार की अफवाहें फैलाने से परहेज करने के लिए कहें लेकिन, शायद आप जानबूझ कर चुप रहे। इसने मुझे बहुत आहत किया।

बरशा की धर्मेंद्र प्रधान से अपील-चुप न रहे

उन्होंने आगे लिखा कि दिवंगत नब किशोर दास पर हुए हमले से उनकी बेटी और परिवार के अन्य सदस्यों को आघात लगी होगी। मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि चुप न रहें और अप्रत्यक्ष रूप से उनका समर्थन न करें। कृपया अपनी पार्टी के नेताओं से कहें कि वे किसी मृत व्यक्ति के बारे में इस तरह की भद्दी टिप्पणियां करने से बचें।

इस बीच, बरशा के ट्वीट का जवाब देते हुए, बडजेना ने लिखा कि 'हमारे नेताओं पर आपके आरोप निराधार हैं। हमारी पार्टी में किसी पर व्यक्तिगत रूप से हमला करने की संस्कृति नहीं है। ट्वीट करने से पहले, आपने उस व्यक्ति से इसके बारे में पूछा होगा जिसने आपके लिए ट्वीट तैयार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.