Move to Jagran APP

Lok Sabha Election: भाजपा में शामिल हुए कटक MP भर्तृहरि महताब, पूर्व सांसद सिद्धांत महापात्र ने भी थामा 'कमल'

भर्तृहरि महताब ने कहा कि जीवन के पड़ाव में एक निर्णय लेना जरूरी होता है। राष्ट्रवाद और एकात्मता एवं पूर्वोदय तीनों का समाहार भाजपा के जरिए ही हो सकता है। पिछले 10 वर्ष से जो हमने अनुभव किया और मुझे लगा कि निर्णय सही होगा इस समय भाजपा के साथ जुड़ना राज्य की प्रगति और उन्नति के लिए काम करने का एक मौका भाजपा के जरिए कुछ कर पाना।

By Sheshnath Rai Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 28 Mar 2024 03:56 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 03:56 PM (IST)
भाजपा में शामिल हुए कटक MP भर्तृहरि महताब, पूर्व सांसद सिद्धांत महापात्र ने भी थामा 'कमल'

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली कार्यालय में गुरुवार को ओडिशा के दो बड़े नेता एवं एक वरिष्ठ समाजसेविका भाजपा में शामिल हुए हैं। इसमें कटक लोकसभा सीट से छह बार के सांसद भर्तृहरि महताब, अभिनेता तथा बीजद से दो बार सांसद रहे पूर्व सांसद सिद्धांत महापात्र एवं बारीपदा की चर्चित चेहरा समाजसेविका पद्मश्री दमयंती मिश्रा भाजपा में शामिल हुए हैं।

इस अवसर पर केन्द्र शिक्षा मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान, भाजपा के उपाध्यक्ष बैजयंत पंडा, राज्य भाजपा के अध्यक्ष मनमोहन सामल मौजूद रहे।

अपनी प्रतिक्रिया में भर्तृहरि महताब ने कहा कि जीवन के पड़ाव में एक निर्णय लेना जरूरी होता है। राष्ट्रवाद और एकात्मता एवं पूर्वोदय तीनों का समाहार भाजपा के जरिए ही हो सकता है। पिछले 10 वर्ष से जो हमने अनुभव किया और मुझे लगा कि निर्णय सही होगा, इस समय भाजपा के साथ जुड़ना, राज्य की प्रगति और उन्नति के लिए काम करने का एक मौका भाजपा के जरिए कुछ कर पाना।

'मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे...'

उन्होंने आगे कहा, "मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की शक्ति, गृहमंत्री अमित शाह केाविश्वास और नड्डा जी की प्रेरणा मिली है। एक नई टीम के साथ नई शुरुआत करने जा रहा हूं, मुझे आशा है आपका पूरा समर्थन मिलेगा। ओडिशा में जो परिवर्तन होने जा रहा है, उसका आभास आप ओडिशा आकर खुद देख सकेंगे। यह परिवर्तन मोदी जी और गृहमंत्री के कारण हो रहा है। इसका संचालन मनमोहन जी एवं धर्मेन्द्र जी कर रहे हैं।

पद्मश्री दमयंती मिश्रा ने कहा कि भाजपा में शामिल कराने के लिए प्रधानमंत्री एवं गृहमंत्री तथा केन्द्र मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान को धन्यवाद देती हूं। मैं जनता के साथ तो पहले से ही थी, आज से सबका कल्याण कैसे होगा, सबका साथ सबका विकास के नारा जो भाजपा ने दिया है, उसमें मैं सहयोग करूंगी।

पूर्व सांसद सिद्धांत महापात्र ने कहा कि 2009 में प्रधानमंत्री जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब मैं गुजरात गया और देखा कि वह किस प्रकार से वह लोगों का ध्यान रखते हैं। प्रधानमंत्री जी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा प्रदेश नेतृत्व मंडल का जो मार्गदर्शन मिलेगा, ओडिशा के लोगों से जो मार्गदर्शन मिलेगा, उसके हिसाब से काम करूंगा।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: BJD ने जारी की लोकसभा सीटों पर उम्‍मीदवारों की दूसरी सूची, इन दो नए चेहरों को मिला टिकट

ये भी पढ़ें- बेटा बीजद में शामिल हुआ तो कांग्रेस विधायक पिता ने सभी पदों से दिया इस्‍तीफा, बताई यह बड़ी वजह


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.