Move to Jagran APP

Odisha Politics: CM पटनायक ने की तीन लोकसभा क्षेत्र की समीक्षा, नेताओं को पार्टी मजबूत करने की दी सलाह

लोकसभा चुनाव की तारीख की घोषणा होने के बाद प्रदेश की राजनीतिक पार्टियों ने अपनी चुनावी रणनीति को तेज कर दी हैं और इसी को लेकर ओडिशा की सत्ताधारी पार्टी बीजू जनता दल ने भी अपनी तीन लोकसभा सीटों बरगढ़ बलांगीर एवं कालाहांडी लोकसभा व इसके अंतर्गत आने वाली विधानसभा सीट की समीक्षा की। पार्टी के नेताओं को जमीनी स्तर पर संगठन को और अधिक मजबूत करने की सलाही दी।

By Sheshnath Rai Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Fri, 22 Mar 2024 03:27 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2024 03:27 PM (IST)
सीएम पटनायक ने की तीन लोकसभा क्षेत्र की समीक्षा (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। भारतीय चुनाव आयोग की तरफ से चुनाव की तिथि घोषित किए जाने के बाद प्रदेश की राजनीतिक पार्टियां अपनी चुनावी रणनीति को तेज कर दी है।

loksabha election banner

इसी क्रम में ओडिशा की सत्ताधारी पार्टी बीजू जनता दल लगातार विभिन्न लोकसभा एवं विधानसभा सीट पर उम्मीदवारों को लेकर अपने उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए मंथन कर रही है।

सीएम पटनायक भी तैयार कर रहे रणनीति

खुद बीजद प्रमुख नवीन पटनयाक एक-एक लोकसभा एवं विधानसभा क्षेत्र के पर्यवेक्षक, विधायक एवं संभावित उम्मीदवारों को लेकर रणनीति बना रहे हैं।

नेताओं को अपने क्षेत्र में रहकर संगठन को मजबूत करने का सुझाव दे रहे हैं। बीजद प्रमुख नवीन पटनायक ने शुक्रवार को नवीन निवास में तीन लोकसभा क्षेत्र की समीक्षा की है।

इन लोकसभा व विधानसभा की हुई समीक्षा

जानकारी के मुताबिक बरगढ़, बलांगीर एवं कालाहांडी लोकसभा व इसके अंतर्गत आने वाली विधानसभा सीट की समीक्षा की।

इस बैठक में तीन लोकसभा क्षेत्र के वरिष्ठ नेता एवं पर्यवेक्षक शामिल हुए। बरगढ़ पर्यवेक्षक सुधीर सामल, कालाहांडी पर्यवेक्षक प्रणव बलवंतराय बैठक में शामिल हुए। बीजद प्रमुख की अध्यक्षता में बैठक हुई।

बीजद सुप्रीमो ने दी ये सलाह

जमीनी स्तर पर संगठन को और अधिक मजबूत करने तथा लोगों के बीच रहने एवं घर-घर राज्य सरकार विकास की वार्ता को पहुंचाने की बीजद सुप्रीमो ने सलाह दी है। मुख्यमंत्री ने 2024 के चुनाव में सभी सीट पर मिलकर चुनाव लड़ने एवं जीत दर्ज करने की सलाह दी।

ये भी पढ़ें- बीजेडी-बीजेपी के बीच गठबंधन की उम्‍मीदें कम, क्‍या अब दोनों पार्टियां होंगी आमने-सामने?

ये भी पढ़ें- खनन कंपनियों से मिले चंदे से अमीर हुई BJD: केवल एसेल माइनिंग ने खरीदा सबसे ज्यादा 175 करोड़ का चुनावी बांड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.