Move to Jagran APP

'दिल्ली में मुजरा करते हैं एकनाथ शिंदे', संजय राउत ने महाराष्ट्र के सीएम को लेकर दिया विवादित बयान

शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को लेकर विवादित बयान दिया है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि शिंदे सरकार गिरने वाली है। राउत ने ओडिशा ट्रेन त्रासदी को लेकर केंद्र पर भी हमला बोला।

By AgencyEdited By: Achyut KumarPublished: Mon, 05 Jun 2023 11:03 AM (IST)Updated: Mon, 05 Jun 2023 11:10 AM (IST)
'दिल्ली में मुजरा करते हैं एकनाथ शिंदे', संजय राउत ने महाराष्ट्र के सीएम को लेकर दिया विवादित बयान
संजय राउत ने केद्र और एकनाथ शिंदे पर साधा निशाना

मुंबई, एएनआई। शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता संजय राउत ने ओडिशा ट्रेन त्रासदी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने रेल मंत्री से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने की मांग की। इसके साथ ही, राउत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को लेकर विवादित बयान दिया है।  

loksabha election banner

'सिंधिया और शास्त्री ने पद से दिया था इस्तीफा'

संजय राउत ने ट्रेन हादसे को लेकर कहा, ''केंद्र सरकार ने 'कवच' के बारे में बात की, लेकिन यह वहां नहीं है। वे केवल झूठे आश्वासन देते हैं... माधवराव सिंधिया और लाल बहादुर शास्त्री ने नैतिक आधार पर इस्तीफा दिया। क्या यह सरकार और रेल मंत्री की जिम्मेदारी नहीं है?

'पहले आलाकमान महाराष्ट्र में था, अब दिल्ली में है'

शिवसेना (यूबीटी) सांसद ने कहा कि पहले आलाकमान महाराष्ट्र में था, लेकिन अब शिंदे का आलाकमान दिल्ली में है। वह बालासाहेब और शिवसेना की बात करते हैं, लेकिन दिल्ली में 'मुजरा' करते हैं।

'शिंदे सरकार जा रही है'

राउत ने कहा कि असली शिवसेना कभी किसी के आगे नहीं झुकी। एक साल हो गया लेकिन कैबिनेट विस्तार नहीं हुआ, इससे पता चलता है कि यह सरकार जा रही है।

ओडिशा ट्रेन हादसे में 275 लोगों की मौत

बता दें, ओडिशा ट्रेन हादसे में 275 लोगों की मौत हो गई, जबकि 1100 से अधिक लोग घायल हैं। हालांकि, अब रेलवे ट्रैक को ठीक कर लिया गया है, जिसके बाद ट्रेनों की आवाजाही शुरू हो गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.