Move to Jagran APP

Viral Video: पेंगुइन के दो समूहों का दिलचस्प वीडियो आया सामने, इनकी हरकत देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

Viral Video सोशल मीडिया पर पेंगुइन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पेंगुइन के दो समूहों को एक-दूसरे के साथ अपने अनोखे तरीके से बातचीत करते हुए देखा जा रहा है। खबर में जानें क्या है यह इस वीडियो की हैरतअंगेज कहानी-

By Ashisha Singh RajputEdited By: Published: Mon, 26 Sep 2022 05:31 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 05:31 PM (IST)
Viral Video: पेंगुइन के दो समूहों का दिलचस्प वीडियो आया सामने, इनकी हरकत देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी
इंटरनेट पर इन दिनों पेंगुइन समूह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली, जेएनएन।‌ अक्सर हम सभी अकेले चलने से ज्यादा समूह में चलना पसंद करते हैं।‌ समूह की एक खासियत होती है। आप सबके साथ कहीं भी कभी भी जा सकते हैं।‌ वहीं समूह की एक नकरात्मक बात भी होती है। आप भीड़ में अपनी एक अलग पहचान, अपना एक अलग रास्ता नहीं चुन सकते हैं। वहीं अगर समूह में चलने की बात तो पेंगुइन भीड़ में चलने वाला पक्षी होता है।

loksabha election banner

पेंगुइन समूह हुए इधर-उधर

पेंगुइन काले और सफेद रंग का एक सुंदर पक्षी है। लेकिन यह एक ऐसा पक्षी है, जो उड़ नहीं सकता। यह जमीन पर ही कूद-कूद कर चलता है। इंटरनेट पर इन दिनों पेंगुइन समूह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पेंगुइन के दो समूहों को एक-दूसरे के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया है।

वायरल क्लिप की शुरुआत में, एक पेंगुइन समूह दिखाई देता है ,जो अपने रास्ते जा रहा है। तभी उनके सामने पेंगुइन का दूसरा समूह से विपरीत तरीके से आता हुआ नजर आता है।

जैसे ही ये दोनों समहू आमने-सामने आते हैं, दोनों ही रुककर बातचीत करने लगते हैं। कुछ ही सेकंड में वे अलग हो जाते हैं और अलग-अलग दिशाओं में आगे बढ़ना शुरू कर देते हैं। तभी उनमें से एक पेंगुइन अनजाने में गलत समूह में शामिल हो जाता है और वह विपरीत दिशा में आगे बढ़ने लगता है। यह देखते ही उसके समूह के एक सदस्य उसे वापस लाने के लिए जाते हुए देखा जा सकता है।

पेंगुइन समूह की वायरल क्लिप

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर शुक्रवार को तानसु येगेन नाम के एक यूजर ने शेयर किया, कैप्शन में लिखा, 'जब पेंगुइन के 2 समूह सड़क पर मिलते हैं, तो वे सूचनाओं के आदान-प्रदान के लिए रुक जाते हैं। जब उनमें से एक गलत समूह के साथ जाता है, तो उसका एक दोस्त उसे वापस लाने के लिए उसके पीछे जाता है।'

इस वीडियो को 22.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि इसपर 7 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। पोस्ट को 1 लाख से ज्यादा रीट्वीट भी मिल चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.