नई दिल्ली, जेएनएन।‌ मां- बाप का प्रेम हर बच्चे के लिए सबसे बड़ी खुशी होती है है। मां की ममता और पिता का प्रेम अनमोल होता है। ये सौभाग्य कि बात होती जब बच्चे अपने माता-पिता के साथ खास वक्त बिताते हैं। वहीं आज की इस भाग-दौड़ भरी जिंदगी में मां-बाप अपने बच्चों के अच्छे भविष्य और उनकी जरूरतों को पूरा करने में दिन-रात लगे रहते हैं। यही कारण है कि कई बार उन्हें अपने बच्चों से दूर जाकर पैसो के लिए काम करना पड़ता है।

छोटे बच्चे का पिता के लिए प्रेम

इस वीडियो की शुरुआत में एक छोटा बच्चा अपने पिता को घर वापिस आता हुआ देख दौड़ लगा देता है। बच्चे का उसके पिता के प्रति प्रेम देख सोशल मीडिया पर लोग भावुक हो जा रहे हैं। इस वीडियो क्लिप में बच्चा एक पार्क में खेल रहा होता है, तभी उसकी नजर उसके पापा पर पड़ती है। पिता को देखते ही उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता है और वह दौड़ते हुए पिता की ओर भागता है। इस बीच वो इतना एक्साइटेड हो जाता है कि अपने सिर पर लगी टोपी को वह निकाल कर फेंक देता है।

जैसे ही बच्चा अपने पिता के पास पहुंचने वाला होता है उसके पापा वाहन से बाहर निकलकर उसकी तरफ अपनी बाहें फैलाते हैं। बच्चा जैसे ही पिता के करीब पहुंचता है उसके पापा उसे गोदी में उठा लेते हैं ।

पिता-पुत्र का वायरल वीडियो

इस वीडियो को सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ब्यूटेनगीबिडेन नाम के अकाउंट से शेयर किया गया, जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 3.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं इस वीडियो पर 118 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। पोस्ट को अब तक 13 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रीट्वीट किया है। कई यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में दिल खोलकर कमेंट कर रहें हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'पिता का प्यार अनमोल है' वहीं अन्य यूजर ने लिखा, 'ये बच्चा कितना प्यार करता है अपने पापा को'

Edited By: Ashisha Singh Rajput