नई दिल्ली, जेएनएन। जानवरों के बीच प्रेम की आपने हजारों कहानियां सुनी होंगी। बेजुबान जानवर भले ही एक-दूसरे को कुछ बोल कर अपना प्रेम नहीं जता पाते लेकिन उनके बीच की बॉन्डिंग बहुत स्ट्रांग होती है। सोशल मीडिया पर इन दिनों वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक हाथी का बच्चा अचानक से पानी में गिर जाता है, जिसे बचाने के लिए दो हाथी पानी में कूद पड़ते हैं।

हाथी के बच्चे का वायरल वीडियो-

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शुरू में एक जंगल दिखाई देता है, जिसके बीच में तालाब है। तालाब के किनारे दो हाथी और एक छोटा हाथी का बच्चा भी नजर आता है। पहले तो सब कुछ सामान्य लगता है। जहां सब एक साथ टहलते हुए नजर आते हैं। लेकिन तभी अचानक से हाथी का एक बच्चा तालाब में गिर जाता है। जिसके तुरंत बाद एक हाथी, जो वहीं पर खड़ा था। वह घबरा जाता है और इधर-उधर घूमने लगता है, जबकि दूसरा हाथी जो थोड़ी दूरी पर था। वह दौड़ता हुआ तलाब के पास आता है। फिर दोनों तालाब में कूद पड़ते हैं और जैसे-तैसे बेबी एलीफेंट को तालाब के बाहर निकालते हैं।

वीडियो देख लोग हुए भावुक

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर गैब्रिएल कॉर्नो नाम के एक यूजर ने शनिवार को शेयर किया। पोस्ट के अनुसार, वीडियो सियोल पार्क का है। शेयर किए जाने के बाद से, इस वीडियो को 6.7 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और अबतक इस वीडियो पर 34,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं हजारों यूजर्स ने पोस्ट को रीट्वीट किया है और पोस्ट के कमेंट सेक्शन में ढेरों खूबसूरत टिप्पणियां भी हैं। एक यूजर ने लिखा, 'एक स्मार्ट कदम! ब्रावो' 

Edited By: Ashisha Singh Rajput