Move to Jagran APP

Viral Video: हफ्तों बाद एक-दूसरे को देख बिल्लियां हुई भावुक, दोनों ने गले लगाकर जताया प्यार

Viral Video सोशल मीडिया पर दो कैट्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिनों बिल्लियां एक-दूसरे से हफ्तों बाद मिलने पर खूब प्यार लुटा रही हैं। खबर में जानें क्या है यह इस वीडियो की दिलचस्प कहानी-

By Ashisha Singh RajputEdited By: Published: Tue, 27 Sep 2022 02:56 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 02:56 PM (IST)
Viral Video: हफ्तों बाद एक-दूसरे को देख बिल्लियां हुई भावुक, दोनों ने गले लगाकर जताया प्यार
इस वीडियो में दो लोग अपनी पालतू बिल्लियों को सामने लाते हुए नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन।‌ अक्सर हम अपने साथी से बिछड़ने के बाद, जब उससे दोबारा मिलते हैं। तब हमारे मन में भावनाओं का अथाह सागर उमड़ पड़ता है। इस मिलन की घड़ी में जज्बातों पर काबू पाना मुश्किल हो जाता है। क्योंकि जब हम अपने साथी को लंबे अरसे बाद देखते हैं। तो सच में यह सबसे खास पल होता है।

loksabha election banner

इंसान हो या जानवर यह भावना हर किसी में होती है। जानवरों में भी कई बार ऐसे मौके देखे गए हैं, जब उनके किसी साथ ही या अपने लंबे वक्त बाद उनसे दोबारा मिलते हैं तो वह भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाते और एक दूसरे के पास जाकर अपना प्यार जताते हैं।

दो बिल्लियों का पुनर्मिलन

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो लोग अपनी पालतू बिल्लियों को सामने लाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया, 'मंडो का सबसे अच्छा दोस्त मुकी हाल ही में दूर चला गया और उसने उसे हफ्तों से नहीं देखा था। यह वह क्षण है जब वे फिर से मिले थे।'

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह दोनों बिल्लियां एक-दूसरे को देखते ही दौड़कर साथ आ जाती हैं। दोनों गले लगाकर प्यार से एक-दूसरे को चाटने लगती हैं।

बिल्लियों का वायरल वीडियो

इस वीडियो को सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ब्यूटेनगीबिडेन नाम के अकाउंट से ट्विटर पर साझा किया गया, शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 388 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और 25 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। पोस्ट को अब तक 4 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रीट्वीट किया है। कई यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'वाकई दोनों में गहरा प्यार है' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'गहरी दोस्ती'

यह भी पढ़ें- Viral Video: पेंगुइन के दो समूहों का दिलचस्प वीडियो आया सामने, इनकी हरकत देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

यह भी पढ़ें- Viral Video: लहरों के साथ डॉल्फिंस ने लिया उछाल, हैरतअंगेज करतब ने लोगों को किया आश्चर्यचकित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.