Move to Jagran APP

Viral Video: दुकान से लस्सी चुराता हुआ दिखा भालू, लोगों ने कहा- भूख ने कराया का यह काम

Viral Video सोशल मीडिया पर एक उल्लू का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो उल्लू नजर आ रहे हैं जिसमें से एक उल्लू को अनोखा अंदाज़ करते हुए देखा जा रहा है। खबर में जानें क्या है यह दिलचस्प कहानी-

By Ashisha Singh RajputEdited By: Published: Sat, 24 Sep 2022 02:51 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 03:10 PM (IST)
Viral Video: दुकान से लस्सी चुराता हुआ दिखा भालू, लोगों ने कहा- भूख ने कराया का यह काम
इंटरनेट पर वायरल हो रहे भालू के एक वीडियो में जबरदस्त नजारा सामने आया है।

नई दिल्ली, जेएनएन।‌ जब इंसानों को भूख लगती है तो वह जल्द से जल्द कुछ खाकर अपना पेट भरना चाहते हैं। वहीं जानवर भी अपनी भूख मिटाने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। भूख एक ऐसी चीज है, जिसे चाह कर भी टाला नहीं जा सकता। यदि आपको भूख लगी है तो शरीर बिना कुछ खाए, ज्यादा देर आपका साथ नहीं दे सकता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

loksabha election banner

भूख से बिगड़ा भालू का हाल

इंटरनेट पर वायरल हो रहे भालू के एक वीडियो में जबरदस्त नजारा सामने आया है। इस वीडियो में भालू एक शॉपिंग मॉल में नजर आ रहा है। इस मॉल में वह खाने की चीजों के सेक्शन में घुसा हुआ है। जहां पर वह मनमाने ढंग से खाने की चीजों निहार रहा है। थोड़ी ही देर में वह जूस के लगे स्टैंड पर अटैक कर देता है और उसे झुका कर अपनी पसंदीदा लस्सी की बोतल उसमें से बाहर निकाल लेता है।

भालू को जैसे ही लस्सी की बोतल मिलती है वह उसे अपने मुंह में दबाकर दुकान से दबे पांव बाहर निकल जाता है। इस फनी वीडियो को दुकान में ही खड़े किसी ग्राहक ने अपने फोन में कैद किया है।

भालू का वायरल वीडियो

इस वीडियो को सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ब्यूटेनगीबिडेन नाम के अकाउंट से ट्विटर पर साझा किया गया, शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 3.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 54 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। पोस्ट को अब तक 7 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रीट्वीट किया है। कई यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'भूख किसी से कुछ भी करा सकती है' वही दूसरे यूजर ने लिखा, 'वाह! फ्री में लस्सी'

यह भी पढ़ें- Viral Video: उल्लू ने देखते ही देखते पलट लिया अपना पूरा मुंह, कारनामा देख आप भी रह जाएंगे भौंचक्के

यह भी पढ़ें- Viral Video: पिता को देख छोटे बच्चे ने लगाई दौड़, वायरल वीडियो में दिखा यह मजबूत रिश्ता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.